झबरेड़ा, जेएनएन। इकबालपुर चीनी मिल के कर्मचारी का एटीएम कार्ड बदलकर 25 हजार की रकम साफ कर दी गई। जब तक कर्मचारी को इसकी जानकारी होती। आरोपित बहुत दूर जा चुके थे। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

दरअसल, मुकेश कुमार पाटिल इकबालपुर चीनी मिल का कर्मचारी है। मुकेश मंगलवार को पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में रुपये निकालने के लिए गए थे। किसी कारणवश उनके एटीएम से रकम की निकासी नहीं हो सकी। यह देख एटीएम के बाहर खड़ा युवक अंदर आ गया। युवक ने उनकी मदद करने को कहा। उसकी बातों में आकर कर्मचारी ने अपना एटीएम कार्ड उसे दे दिया। 

आरोपित ने इस दौरान उनका एटीएम कार्ड बदल दिया। रुपये निकालने का दिखावा करते हुए आरोपित ने एटीएम कार्ड का पिन भी जान लिया। इसके बाद आरोपित ने कर्मचारी को झांसे में लेते हुए बताया कि इस एटीएम में रकम नहीं है। किसी और एटीएम से जाकर वह रुपये निकाल ले। उसकी बातों में आकर कर्मचारी वहां से चले गए। उनके जाने के बाद आरोपित ने एटीएम से 25 हजार की रकम साफ कर दी। 

एटीएम से यह रकम कई बार में निकाली गई है। खाते से रकम के निकासी का मैसेज आने पर कर्मचारी को इसकी जानकारी हुई। मिल कर्मचारी ने इस बावत इकबालपुर पुलिस चौकी में मामले की तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: ओएलएक्स पर स्कूटी बेचने के नाम पर पूर्व सैनिक से ठगी

यह भी पढ़ें: साइबर ठगों ने कारोबारी के खाते से उड़ाए 12 लाख 89 हजार

यह भी पढ़ें: आइजी की कार में सवार पुलिसकर्मियों ने प्रापर्टी डीलर को लूटा

Posted By: Raksha Panthari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप