Move to Jagran APP

ऑनलाइन गेम में हुआ प्यार, हैदराबाद से रुड़की पहुंची युवती

हैदराबाद की युवती को पबजी खेलते- खेलते रुड़की के युवक से प्यार हो गया। प्रेमी से मिलने रुड़की पहुंची लेकिन पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया और इनकी पोल खुल गई। पुलिस अब युवती को घर भेजने की तैयारी कर रही है।

By Sumit KumarEdited By: Published: Thu, 04 Mar 2021 06:10 PM (IST)Updated: Thu, 04 Mar 2021 10:56 PM (IST)
ऑनलाइन गेम में हुआ प्यार, हैदराबाद से रुड़की पहुंची युवती
हैदराबाद की युवती को पबजी खेलते- खेलते रुड़की के युवक से प्यार हो गया।

जागरण संवाददाता, रुड़की: वास्तविकता से दूर आभासी दुनिया में खुशी तलाशने वाले युवाओं के हाथ सिवाय पश्तावे के और कुछ नहीं लगता। साथ ही, स्वजनों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसकी एक और बानगी सामने आई है। मोबाइल पर ऑनलाइन गेम खेलते-खेलते हैदराबाद की युवती को रुड़की के युवक से प्यार हो गया। युवती प्रेमी से मिलने रुड़की पहुंची। लेकिन, पुलिस ने दोनों को संदिग्ध हालत में घूमते हुए पकड़ लिया। दोनों ही अलग-अलग समुदाय से हैं। पुलिस अब युवती को घर भेजने की तैयारी कर रही है।

prime article banner

रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के सती मोहल्ला निवासी एक युवक ऑनलाइन गेम पबजी खेलता है। पबजी खेलते समय वह हैदराबाद निवासी एक युवती के संपर्क में आया। इसके बाद दोनों एक दूसरे के साथ फोन पर बात करने लगे। दोनों के बीच प्यार हो गया। फोन पर घंटों-घंटों तक बात करने लगे। युवती ने प्रेमी को बताया कि लॉकडाउन में उसकी नौकरी छूट गई थी। जिसके चलते इस समय वह आर्थिक संकट से जूझ रही है। युवती ने प्रेमी से नौकरी दिलाने को कहा। प्रेमी ने उसे रुड़की आने को कहा। उसने कहा कि वह रुड़की में उसकी नौकरी लगवा सकता है। 

यह भी पढ़ें- सूचना का अधिकार अधिनियम के लिए शुल्क अदा करने की सीमा नहीं

उसकी बातों में आकर युवती हैदराबाद से गुरुवार की शाम रुड़की पहुंच गई। प्रेमी ने उसे लेने के लिए बस स्टैंड पहुंचा। इसके बाद दोनों शहर में घूमने लगे। रात के समय मलकपुर चुुंगी के पास दोनों संदिग्ध हालत में घूम रहे थे। शक होने पर पुलिस दोनों को कोतवाली ले आई। पूछताछ की गई तो पता चला कि मामला प्रेम प्रसंग का है। युवती ने बताया कि वह अपनी मर्जी से आई है। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि युवती को उसके घर भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें- अब तक दो हजार कर्मचारियों को अटल आयुष्मान योजना का लाभ

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.