Move to Jagran APP

प्रेमी को मौत की वजह बताकर गंगनहर में कूद रही थी युवती

सुसाइड नोट में प्रेमी को मौत की वजह बताकर गंगनहर में कूद रही युवती को सिटी पेट्रोलिंग यूनिट (सीपीयू) ने एक युवक की मदद से बचा लिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Feb 2021 05:43 PM (IST)Updated: Mon, 22 Feb 2021 05:43 PM (IST)
प्रेमी को मौत की वजह बताकर  
गंगनहर में कूद रही थी युवती
प्रेमी को मौत की वजह बताकर गंगनहर में कूद रही थी युवती

जागरण संवाददाता, रुड़की : सुसाइड नोट में प्रेमी को मौत की वजह बताकर गंगनहर में कूद रही युवती को सिटी पेट्रोलिंग यूनिट (सीपीयू) ने एक युवक की मदद से बचा लिया। युवती मोबाइल पर बात करते हुए गंगनहर में कूदने जा रही थी। इसी दौरान किसी ने उसकी बातचीत सुन ली। पुलिस युवती से पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती का हस्तमोली गांव निवासी एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों के बीच किसी बात को लेकर सोमवार को विवाद हो गया। इसके चलते ही युवती अपनी स्कूटी से दोपहर के समय रुड़की के सोलानी पार्क पहुंची। यहां पर युवती फोन पर अपने प्रेमी से बात करने लगी। इसी दौरान उसने प्रेमी को बताया कि वह गंगनहर में कूद रही है। युवती ने पास में ही स्कूटी खड़ी कर दी और गंगनहर की तरफ चल दी। यह बात पास में ही खड़ी एक अन्य युवती ने सुन ली। उसने इसकी सूचना पास में ही चेकिंग कर रही सीपीयू की टीम को दी। सीपीयू की टीम मौके पर पहुंची। युवती गंगनहर में बात करते हुए कूदने वाली थी कि सीपीयू और मौके पर मौजूद एक युवक मोनू ने उसे पकड़ लिया। युवती कूदने पर आमादा थी। किसी तरह से उसे काबू में किया गया। पुलिस को उसकी स्कूटी की सीट पर रखा एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने लिखा था कि उसकी मौत का जिम्मेदार उसका प्रेमी है। युवक का नाम और मोबाइल नंबर भी उसने सुसाइड नोट पर लिखा था। सीपीयू की टीम ने युवती को सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस के हवाले किया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। युवती को उसके स्वजनों की सुपुर्दगी में दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.