कलियर (हरिद्वार)। Road Accident In Haridwar ससुराल से घर जा रहे रेडीमेड गारमेंट्स कारोबारी की डीसीएम की टक्कर लगने से मौत हो गई। हादसा इतना जबदरस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद चालक फरार हो गया । पुलिस के मुताबिक गुमानीवाला, ऋषिकेश, जिला देहरादून निवासी शिव कुमार रेडीमेड गारमेंट््स कारोबारी थे। ऋषिकेश में इनकी दुकान है। गुरुवार को वह कार से अपने ससुराल सहारनपुर गए थे। शुक्रवार सुबह वह सहारनपुर से लौट रहे थे। जैसे ही वह धनौरी-इमलीखेड़ा मार्ग पर पहुंचे तो सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार डीसीएम ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबदरस्त थी कि इसकी आवाज दूर तक सुनाई दी। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। 

कलियर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से से कार के अंदर फंसे शिवकुमार को किसी तरह से बाहर निकाला। गंभीर हालत में शिवकुमार को एक चिकित्सक के यहां ले जाया गया। जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक के स्वजनों को हादसे की सूचना दी है। शिवकुमार कार चला रहे थे। 

वहीं, पुलिस ने डीसीएम कब्जे में लिया है। कलियर थाना प्रभारी जगमोहन रमोला ने बताया कि फरार चालक की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले में तहरीर मिलने पर पुलिस मुकदमा दर्ज करेगी।

यह भी पढ़ें- देहरादून में देर रात सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत Dehradun News

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप