Move to Jagran APP

आइआइटी की एक अधिकारी सहित सात कोरोना संक्रमित

कोरोना संक्रमण का कहर बढ़ता ही जा रहा है। रविवार रात को आयी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 11:37 PM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 06:12 AM (IST)
आइआइटी की एक अधिकारी सहित सात कोरोना संक्रमित
आइआइटी की एक अधिकारी सहित सात कोरोना संक्रमित

संवाद सहयोगी, रुड़की: कोरोना संक्रमण का कहर बढ़ता ही जा रहा है। रविवार रात को आयी रिपोर्ट में आइआइटी रुड़की की एक अधिकारी सहित सात और में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। आइआइटी अधिकारी के पति पहले ही कोरोना संक्रमित आ चुके हैं। वह सीआइयू (क्राइम इंवेस्टिगेशन यूनिट) में तैनात हैं। इसके अलावा एक आइआरबी जवान एवं केंद्रीय विद्यालय की एक शिक्षिका भी कोरोना संक्रमित मिली हैं।

loksabha election banner

आइआइटी के अमोद कुंज निवासी महिला अधिकारी के पति के कोरोना संक्रमित आने पर उनकी पत्नी की भी जांच करायी थी। महिला अधिकारी को होम क्वारंटाइन किया है। पठानपुरा निवासी एवं आइआरबी हरिद्वार में तैनात जवान में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। वह 22 जुलाई से छुट्टी पर है। छुट्टी खत्म होने पर जवान ने कोविड-19 का टेस्ट कराया था। जवान को कलियर के होटल ग्रीन में रखा है। इनके अलावा एक महिला समेत तीन अन्य व्यक्ति भी कोरोना संक्रमित मिले हैं।

मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. संजय कंसल ने बताया कि जो संक्रमित आए हैं। उनके प्राइमरी कांटेक्ट की सूची तैयार की जा रही है। इसके बाद उनकी भी कोविड-19 की जांच कराई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.