Move to Jagran APP

युवती की अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेल करता था युवक

युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर एक युवक ने अश्लील फोटो व वीडियो बना ली। इसके बाद वह युवती को ब्लैकमेल करने लगा। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपित युवक समेत चार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Feb 2020 08:34 PM (IST)Updated: Sat, 22 Feb 2020 06:14 AM (IST)
युवती की अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेल करता था युवक
युवती की अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेल करता था युवक

संवाद सूत्र, लक्सर: युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर एक युवक ने अश्लील फोटो व वीडियो बना ली। इसके बाद वह युवती को ब्लैकमेल करने लगा। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपित युवक समेत चार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

लक्सर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती ने एसीजेएम कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर बताया कि उसने लक्सर के एक कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई की है। कॉलेज में पढ़ाई के दौरान उसकी जान-पहचान लक्सर निवासी एक युवती से हुई। वह अक्सर उसके घर भी चली जाती थी। युवती ने अपने एक परिचित युवक अक्षय निवासी लालचंदवाला थाना खानपुर से उसकी पहचान कराई थी। आरोप लगाया कि जब वह लक्सर निवासी युवती के घर जाती थी तो युवक भी वहां आ जाता था। हालांकि उसे युवक से बात करना पसंद नहीं था। पीड़िता के अनुसार एक दिन आरोपित और उसकी साथी युवती ने उसे घर बुलाकर चाय में नशीला पदार्थ दे दिया। इसके बाद अक्षय ने उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बना ली। इसके बाद आरोपित उसे ब्लैकमेल करने लगे। आरोपित ने उस पर शादी का दबाव भी बनाया। इतना ही नहीं उसने अपने दो अन्य साथियों ब्रिजेश निवासी लालचंदवाला और पंकज निवासी ढाढेकी के साथ मिलकर उसे ब्लैकमेल कर डरा-धमकाकर मंदिर में शादी के फर्जी कागजात भी तैयार करा लिए। युवती के प्रार्थना पत्र पर कोर्ट ने पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने युवती समेत चारों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल वीरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.