Move to Jagran APP

लो वोल्टेज बना 30 हजार लोगों के लिए परेशानी

जागरण संवाददाता रुड़की शहर के 30 हजार से अधिक उपभोक्ताओं को पूरी रात लो वोल्टेज की

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Jul 2019 03:50 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jul 2019 03:50 PM (IST)
लो वोल्टेज बना 30 हजार लोगों के लिए परेशानी
लो वोल्टेज बना 30 हजार लोगों के लिए परेशानी

जागरण संवाददाता, रुड़की: शहर के 30 हजार से अधिक उपभोक्ताओं को पूरी रात लो वोल्टेज की समस्या का सामना करना पड़ा। इसके चलते कूलर और पंखे तक नहीं चल पाए। वहीं कैनाल रोड, सैनिक कालोनी, पूर्वावली, गीतांजलि विहार समेत कई कॉलोनियों में पूरी रात बिजली की आंख-मिचौनी चलती रही।

loksabha election banner

शहर की बिजली आपूर्ति व्यवस्था सुधरने का नाम नहीं ले रही है। बुधवार रात को महावीर एनक्लेव, प्रीत विहार, गीतांजलि विहार, पूर्वावली, गणेशपुर, गोविंदनगर, सैनिक कॉलोनी में लो वोल्टेज की समस्या बनी रही। उपभोक्ता अवधेश शर्मा, जितेन्द्र ने बताया कि रात आठ बजे तक पहले तो बिजली के आने-जाने का क्रम बना रहा। इसके अलावा लो वोल्टेज की वजह से कूलर तक नहीं चल पाए। उपकरण फुंकने के डर की वजह से उन्हें बंद रखना पड़ा। निगम के अधिकारियों को इस बारे में जानकारी दी गई, लेकिन रात में किसी ने फोन तक रिसीव नहीं किया। यहीं हाल आजदनगर, कृष्णानगर, ढंडेरा, मिलापनगर का भी रहा। इस संबंध में रुड़की मंडल के उप महाप्रबंधक अमित कुमार शर्मा ने बताया कि गुरुवार को रुड़की और आसपास में बारिश हुई है। बारिश से लो वोल्टेज की समस्या हल होने की उम्मीद है। लाइनमैन बदले जाने से हो रही परेशानी

रुड़की: ऊर्जा निगम की ओर से बिजलीघरों पर लगाए गए टेलीफोन तो बंद कर दिए गए हैं। उपभोक्ताओं ने लो वोल्टेज और तार टूटने की सूचना देने के लिए जिन लाइनमैनों के नंबर लिए हैं। उन सभी के नंबर या तो बंद है या फिर उनके एरिया को भी बदल दिया गया है। ऐसे में उपभोक्ता परेशान हैं। साथ ही, किसी भी बिजलीघर पर नंबर तक अंकित नहीं किए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.