Move to Jagran APP

साक्षात्कार में चयनित होने पर युवाओं के चेहरे पर खुशी

जागरण संवाददाता हरिद्वार कौशल विकास और सेवायोजन विभाग की ओर से आयोजित रोजगार मेले म

By JagranEdited By: Published: Wed, 10 Jul 2019 09:33 PM (IST)Updated: Wed, 10 Jul 2019 09:33 PM (IST)
साक्षात्कार में चयनित होने पर युवाओं के चेहरे पर खुशी
साक्षात्कार में चयनित होने पर युवाओं के चेहरे पर खुशी

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: कौशल विकास और सेवायोजन विभाग की ओर से आयोजित रोजगार मेले में बुधवार को जगजीतपुर स्थित परिसर में पंजीकृत युवक, युवतियों का विभिन्न कंपनियों ने साक्षात्कार लिया। इसमें आइटीआइ, हाईस्कूल व इंटरमीडिएट के 145 बेरोजगार कंपनियों के मानक पर खरे उतरे, जिन्हें कंपनियों में काम करने का अवसर मिला।

loksabha election banner

जगजीतपुर स्थित राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान परिसर में लगे रोजगार मेले में सिडकुल क्षेत्र की कई कंपनियां सुबह दस बजे के बाद अभ्यर्थियों का साक्षात्कार लेने पहुंची। सेवायोजन कार्यालय में इसके लिए 189 ने पंजीकरण कराया था। हालांकि साक्षात्कार देने के लिए 227 आवेदक पहुंचे, जिन्हें अवसर दिया गया। दिन में दो बजे तक चले इस साक्षात्कार में 145 अभ्यर्थी सफल हुए। विभिन्न कंपनियों में नौकरी मिलने से उनके चेहरे पर खुशी दिखी। जिला सेवायोजन अधिकारी उत्तम कुमार ने बताया कि वेक्टस इंडस्ट्रीज के दोनों यूनिटों में आइटीआइ फिटर, विद्युतकार मैकेनिक से पास आउट के लिए मशीन ऑपरेटर के लिए 120 आवेदक साक्षात्कार में सफल हुए। एन्ग्रेव इंजीनियरिग एंड सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के मानक पर लेंथ ऑपरेटर और हेल्पर के लिए हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के 25 आवेदकों को ग्रीन सिग्नल मिला। उन्होंने बताया कि सेवायोजन कार्यालय और उनका खुद का प्रयास है कि कौशल विकास योजना के तहत अधिक से अधिक युवाओं को रोजगार दिलाकर उन्हें स्वावलंबी बनाया जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.