Move to Jagran APP

विभाग एक-दूसरे पर डाल रहे जिम्मेदारी, जनता परेशान

जागरण संवाददाता, रुड़की: रामनगर क्षेत्र में पिछले दो महीने से सीवर की लाइन और चैंबर क्षतिग्रस्त हुई ह

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Dec 2017 09:21 PM (IST)Updated: Tue, 12 Dec 2017 09:21 PM (IST)
विभाग एक-दूसरे पर डाल रहे जिम्मेदारी, जनता परेशान
विभाग एक-दूसरे पर डाल रहे जिम्मेदारी, जनता परेशान

जागरण संवाददाता, रुड़की: रामनगर क्षेत्र में पिछले दो महीने से सीवर की लाइन और चैंबर क्षतिग्रस्त हुई है। उधर, संबंधित विभाग एक-दूसरे पर इसे दुरुस्त करवाने की जिम्मेदारी डाल रहे हैं।

loksabha election banner

रामनगर में छोटी गली नंबर दस और संकट मोचन मंदिर गोलघेरा क्षेत्र में अक्टूबर में ऊर्जा निगम की ओर से भूमिगत विद्युत लाइन डाली गई थी। इस दौरान सीवर का चैंबर और लाइन दोनों ही क्षतिग्रस्त हो गए थे। इस वजह से सड़कों पर सीवर ओवरफ्लो हो रहा है। जिससे क्षेत्र में बीमारियों का खतरा बढ़ गया है। वहीं चैंबर और लाइन टूटने से हादसों का भी खतरा बना हुआ है। रामनगर के पार्षद पंकज सतीजा ने बताया कि दो महीने बीत गए हैं लेकिन अभी तक चैंबर और लाइन को ठीक नहीं किया गया है। उनके अनुसार पहले जल संस्थान को इस संबंध में शिकायत की गई थी। विभागीय अधिकारियों का कहना था कि ऊर्जा निगम की ओर से इसे क्षतिग्रस्त किया गया है। ऐसे में उनकी ओर से इसे ठीक करवाया जाएगा। इसके बाद उनके साथ ही जल संस्थान की ओर से भी ऊर्जा निगम को इस संबंध में शिकायती पत्र लिखा गया था लेकिन कोई सुनवाई नहीं है। इस वजह से क्षेत्र की जनता में रोष है। उधर, जल संस्थान के सहायक अभियंता राजेश कुमार निर्वाल के अनुसार ऊर्जा निगम की ओर से विद्युत लाइन डालते समय सीवर की लाइन और चैंबर को क्षतिग्रस्त किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.