Move to Jagran APP

चोरों ने उखाड़ा दुकान का शटर, लाखों की चोरी

संवाद सूत्र, झबरेड़ा: चोरों ने एक दुकान का ताला तोड़कर करीब डेढ़ लाख का सामान चोरी कर लिया। घटना की जा

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Dec 2017 01:00 AM (IST)Updated: Tue, 12 Dec 2017 01:00 AM (IST)
चोरों ने उखाड़ा दुकान का शटर, लाखों की चोरी
चोरों ने उखाड़ा दुकान का शटर, लाखों की चोरी

संवाद सूत्र, झबरेड़ा: चोरों ने एक दुकान का ताला तोड़कर करीब डेढ़ लाख का सामान चोरी कर लिया। घटना की जानकारी होने पर सुबह पीड़ित दुकानदार ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। अभी तक पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

loksabha election banner

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के गदरजुड़ा गांव निवासी लोकेश की झबरेड़ा थानाक्षेत्र के लाठरदेवा हुण गांव के समीप एक फैक्ट्री के पास इलेक्ट्रिक की दुकान है। शनिवार रात लोकेश दुकान बंद करने के बाद अपने घर चला गया। देर रात चोरों ने जैक लगाकर दुकान का शटर उखाड़ दिया। इसके बाद चोर दुकान के अंदर दाखिल हुए। चोरों ने दुकान से दो नये बैटरे, 12 सेल्फ और अन्य सामान समेट लिया। बताया गया है कि चोर करीब डेढ़ लाख से से अधिक का माल समेटकर ले गए। सोमवार की सुबह जब कारोबारी दुकान पर पहुंचा तो दुकान का शटर टूटा देख उसके होश उड़ गये। इसके बाद आसपास के दुकानदार भी मौके पर पहुंच गए। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। सीओ परीक्षित कुमार ने बताया कि मामले की जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

--------------

सो रही पुलिस, हर रात टूट रहे ताले

झबरेड़ा: झबरेड़ा में हर रात दुकानों के ताले टूट रहे हैं, लेकिन पुलिस की नींद टूटने का नाम नहीं ले रही। आए दिन हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर कस्बे के व्यापारियों में रोष है। कारोबारी दुकानों की सुरक्षा को लेकर अब एसएसपी से मिलने की तैयारी में हैं। साथ ही कारोबारियों ने झबरेड़ा पुलिस पर लापरवाही का आरोप भी लगाया है। रात को पुलिस गश्त नहीं होने के चलते चोरी की घटनाएं हो रही है। चौंकाने वाली बात तो यह है कि चोर इकबालपुर पुलिस चौकी के पास ही सबसे अधिक घटनाएं कर रहे है। जिसके चलते पुलिस की किरकिरी हो रही है। 16 नवंबर को चोरों ने इकबालपुर पुलिस चौकी के पास अमित मित्तल की दुकान से लाखों का माल समेट लिया था। 16 नवंबर को चोरों ने बेहड़ेकी निवासी दिनेशकी पेस्टीसाइड की दुकान से माल समेट लिया था। आठ दिसंबर को चोरों ने अमित धीमान की मोबाइल की दुकान से लाखों की चोरी की थी। नौ दिसंबर को चोरों ने विक्की त्यागी की दुकान से माल समेट लिया था। इसी रात चोरों ने लाठरदेवा की महिला सितारा के घर से गैस सिलेंडर चोरी कर लिया था। इन तमाम घटनाओं के बाद भी पुलिस हरकत में नहीं आ रही है। इस बावत एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने बताया कि पुलिस को गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही लापरवाही बरतने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.