Move to Jagran APP

बीच सड़क पार्टी कर रहे युवकों को टोकने पर मारपीट, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की मामले की जांच

पुलिस के मुताबिक सुशील कोठियाल निवासी चन्द्रपुर अपार्टमेंट कालोनी कनखल ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि वह बुधवार रात कार्यालय से घर लौट रहे थे। कालोनी में एंट्री करने पर लालू व प्रधान और दो अन्य लोग कालोनी की सडक के बीचों-बीच अपनी गाड़ी लगाकर पार्टी कर रहे थे।

By Nirmala BohraEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 01:00 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 01:00 PM (IST)
बीच सड़क पार्टी कर रहे युवकों को टोकने पर मारपीट, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की मामले की जांच
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: कालोनी में सड़क के बीचों-बीच गाड़ी लगाकर पार्टी कर रहे युवकों को टोकने पर झगड़ा हो गया। पार्टी करने वालों ने एक परिवार के साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक, सुशील कोठियाल निवासी चन्द्रपुर अपार्टमेंट कालोनी कनखल ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि वह बुधवार रात कार्यालय से घर लौट रहे थे। कालोनी में एंट्री करने पर लालू व प्रधान और दो अन्य लोग कालोनी की सडक के बीचों-बीच अपनी गाड़ी लगाकर पार्टी कर रहे थे। सुशील ने कुछ देर इंतजार किया। इसके बाद उन्होंने रास्ते से गाड़ी नहीं हटाने के लिए कहा। आरोप है कि पार्टी करने वालों ने उनके साथ मारपीट कर दी। सुशील की आवाज सुनकर उनकी पत्नी व बेटा समक्ष कोठियाल उन्हेंं छुड़ाने पहुंचे। आरोप है कि हमलावरों ने उनके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की। सुशील कोठियाल ने पुलिस को तहरीर देकर हमलावरों से अपने परिवार की जान का खतरा जताया। पुलिस ने शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर कनखल मुकेश चौहान ने बताया कि हमलावरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जमीनी विवाद में जमकर मारपीट, पांच गिरफ्तार

झबरेड़ा: धर्मपुर गांव में भाइयों के बीच जमीनी विवाद को लेकर जमकर मारपीट हो गई। पुलिस ने मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन सबका शांतिभंग में चालान कर दिया है।

झबरेड़ा थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव निवासी सुरेंद्र और अंग्रेज भाई हैं। इनके बीच काफी समय से जमीनी विवाद चल रहा है। इसके चलतेे ही दोनों पक्षों में तनातनी रहती है। बताया गया है कि गुरुवार को दोनों पक्षों में इसी मामले को लेकर पहले बहस और फिर गाली-गलौज हो गई। इसके बाद दोनों पक्ष आपस में मारपीट करने लगे। दोनों तरफ से कुछ और लोग भी वहां आ गए और आपस में भिड़ गए, जिससे मौके पर जमकर हंगामा होने लगा। इसी बीच किसी ने इसकी सूचना झबरेड़ा थाना पुलिस को दे दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुुंची। पुलिस ने मौके से सुरेंद्र, अंग्रेज, अजय, आरव निवासी ग्राम धर्मपुर थाना झबरेड़ा और अंकित निवासी ग्राम रायसी कोतवाली लक्सर को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल ने बताया कि मारपीट के मामले में पुलिस ने इन सबका शांतिभंग में चालान कर दिया है। साथ ही दोनों पक्षों को शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कहा गया है।

यह भी पढ़ें- टिहरी : कोर्ट ने नाबालिग से दुष्कर्म के दोषी को सुनाई आजीवन कारावास की सजा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.