Move to Jagran APP

अवैध संबंधों के चलते हुई थी अधेड़ की हत्या, पत्नी और प्रेमी गिरफ्तार

विकासनगर कोतवाली पुलिस ने जुडली गांव में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करने के मामले में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Mon, 06 Apr 2020 02:57 PM (IST)Updated: Mon, 06 Apr 2020 02:57 PM (IST)
अवैध संबंधों के चलते हुई थी अधेड़ की हत्या, पत्नी और प्रेमी गिरफ्तार
अवैध संबंधों के चलते हुई थी अधेड़ की हत्या, पत्नी और प्रेमी गिरफ्तार

देहरादून, जेएनएन। सोमवार को विकासनगर कोतवाली पुलिस ने जुडली गांव में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करने के मामले में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। पुलिस जांच में अवैध संबंधों के चलते हत्या किए जाने की बात सामने आई है।

prime article banner

बताते चलें कि पांच अप्रैल को कोतवाली विकासनगर को सूचना मिली कि जुडली गांव में एक व्यक्ति अपने घर में मृत अवस्था में पड़ा हुआ है, जिसके सर पर चोट का निशान है।  सूचना पर थाना विकासनगर से पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचा था तथा मौके पर फील्ड यूनिट की टीम को बुलाया गया। फील्ड यूनिट की टीम की ओर से घटनास्थल और आस पास के क्षेत्र से आवश्यक साक्ष्य संकलन की कार्रवाई की गई।

यह भी पढ़ें: विकासनगर में सिर पर गोली मारकर अधेड़ की हत्या Dehradun News

मृतक के सि‍र पर लगी चोट के संबंध में फील्ड यूनिट की टीम द्वारा अवगत कराया गया था कि युवक के सि‍र में गोली मारकर उनकी हत्या की गई है। मृतक की पहचान जनक (50 वर्ष) पुत्र मुल्लड़ निवासी ग्राम जुडली, थाना विकासनगर के रूप में हुई थी। उक्‍त व्‍यक्ति बकरी चराने का कार्य करता था और मकान में अपनी पत्नी चेतन (42 वर्ष) के साथ रहता था। पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी चेतन और उसके प्रेमी रविंदर निवासी जुड़ली को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: हत्या के बाद टुकड़े कर दफनाया था चालक का शव Chamoli News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.