देहरादून, जेएनएन। थाना सहसपुर क्षेत्र की चोई बस्ती रामपुर में यूपी के लखीमपुर खीरी के एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव पंखे की एंगल से लटका मिला। मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिलने से आत्महत्या की वजह पता नहीं चल पाई। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक चोई बस्ती रामपुर में सूरज वर्मा उर्फ सोनू 25 पुत्र हरीश वर्मा निवासी ग्राम व पोस्ट मैलानी थाना मैलानी जनपद लखीमपुर खीरी उत्तर प्रदेश किराए पर रहता था। वह सेलाकुई कंपनियों में श्रमिक का कार्य कर गुजर बसर कर रहा था। 

इस युवक के फांसी लगाने की सूचना पर थानाध्यक्ष पीडी भट्ट व दारोगा आलोक गौड़ मौके पर पहुंचे। जहां पर सूरज वर्मा के भाई प्रिंस वर्मा ने बताया कि वह अपने भाई को शनिवार से फोन कर रहा था, किन्तु उसका फोन नहीं उठ रहा था। 

इस पर वह उसके कमरे तक आया और खिड़की से भीतर झांका। इस पर देखा कि सूरज वर्मा उर्फ सोनू फांसी पर लटका था। इसके बाद प्रिंस वर्मा ने दरवाजा तोड़कर सूरज को बचाने के प्रयास में पंखे के एंगल से उसे नीचे उतारा। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। 

यह भी पढ़ें: दिल्ली के युवक ने होटल में लगाई फांसी, सुसाइड नोट में जीजा से किया ये अनुरोध 

जांच में पाया कि सूरज ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला। पुलिस ने पंचायतनामा व पोस्टमार्टम की कार्यवाही की। थानाध्यक्ष के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। आत्महत्या का स्पष्ट कारण भी ज्ञात नहीं हो सका है।

यह भी पढ़ें: पति से झगड़े के बाद नवविवाहिता ने की खुदकुशी, चार महीने पहले ही हुई थी शादी

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस