संवाद सूत्र, रायवाला। रायवाला जंक्शन के पास ट्रेन से गिरकर एक युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस युवक को अस्पताल ले गई। युवक ने रेलवे टीटी पर धक्का देने का आरोप लगाया है। घटना बुधवार देर रात की है। जंक्शन के पास फास्ट फूड की ठेली लगाने वाले एक व्यक्ति ने ट्रेन से एक युवक के गिरने की सूचना पुलिस को दी। पूछताछ में घायल युवक ने पुलिस को अपना नाम राजुद्दीन निवासी गली नंबर दो नागला विष्णु, फिरोजाबाद उत्तर प्रदेश बताया। पुलिस को स्वजन का मोबाइल नंबर व आधार कार्ड उपलब्ध कराया। बताया कि वह रेलवे स्टेशन में चूड़ी- बिंदी आदि सामान बेचता है। वह ऋ षिकेश से ट्रेन में गाजियाबाद जा रहा था। उसके पास टिकट नहीं था। उसने ट्रेवलिंग टिकट एग्जामिनर (टीटी) से टिकट बनाने का अनुरोध किया, लेकिन टीटी ने उसे ट्रेन से बाहर धक्का मार दिया, जिससे वह गिर पड़ा।

केदारनाथ में हार्ट अटैक से बंगाल के यात्री की मौत

केदारनाथ दर्शनों को आए बंगाल के एक यात्री की बुधवार को हार्ट अटैक आने से मौत हो गई। अब तक केदारनाथ में दो यात्रियों की हार्ट अटैक से मौत हो चुकी है। जानकारी के अनुसार बांगूर नार्थ, बंगाल निवासी अनूप कुमार सेन गुप्ता (63) की केदारनाथ धाम में अचानक तबीयत बिगड़ गई। उन्हें तत्काल हेली सेवा से फाटा लाया गया। स्वजन के साथ हेलीपैड से बाहर निकलते ही उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और वे वहीं जमीन पर गिर पड़े। ऐसे में 108 सेवा से अनूप को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र फाटा लाया गया, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उनके साथ पत्नी व पुत्र भी केदारनाथ आए थे।

------------------------------------------

सट्टेबाज गिरफ्तार

देहरादून के पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र से एक सट्टेबाज को गिरफ्तार किया है। उसके पास से सट्टा पर्ची और 4530 रुपये भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने मंगलवार शाम को इशाक राव को सट्टा लगाते हुए मेहूंवाला से गिरफ्तार किया। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:-Dehradun Crime News: देहरादून में 28 ग्राम स्मैक बरामद, चार आरोपित गिरफ्तार

Edited By: Sunil Negi