विकासनगर, [जेएनएन]: बाजार से घर लौटते वक्त त्यूणी में झरने के पास संतुलन बिगड़ने से नदी में गिरे बाइक सवार युवक का दूसरे दिन भी पता नहीं लग पाया। रविवार को एसडीआरएफ टीम, आपदा प्रबंधन एवं खोज बचाव दल, पुलिस टीम ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर युवक की तलाश की। पुलिस जांच में पता चला कि झरने के पास से गिरे पत्थर के कारण युवक की बाइक का संतुलन बिगड़ा और वह टौंस नदी में जा गिरा।

रविवार सुबह एसडीआरएफ और त्यूणी थाना पुलिस टीम ने झरने के पास से चांदनी, प्लासू, अणू, अटाल, मीनसपुल और क्वानू(करीब 50 किमी) तक नदी में सर्च ऑपरेशन चलाया। उफनती टौंस नदी में रेस्क्यू सर्च ऑपरेशन चला रही एसडीआरएफ टीम को लापता युवक मनीष राजगुरु उर्फ अनिल पुत्र पूरण नाथ निवासी ग्राम भंदरौली-सावडा का कोई पता नहीं चला। 

टीम की अगुवाई कर रहे सब इंस्पेक्टर अमित ममगाईं, मुख्य प्रशिक्षक आपदा प्रबंधन अमित रांगड़ व एसडीआरएफ के लाल सिंह ने बताया कि नदी में पानी का बहाव तेज होने और मटमैला पानी होने की वजह से रेस्क्यू सर्च ऑपरेशन में समस्या आ रही है। टीम ने पानी के भंवर वाली जगह सर्च ऑपरेशन चलाया और कांटे डालकर लापता युवक को तलाशा, लेकिन कोई सफलता नहीं मिल पायी। वहीं, उपजिलाधिकारी चकराता बृजेश कुमार तिवारी और सीओ विकासनगर बीएस धौनी के निर्देश पर एसडीआरएफ टीम टौंस नदी में लापता युवक की तलाश कर रही है। टीम ने कहा कि युवक को तलाशने को रोजाना सर्च रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: सहस्रधारा में घूमने गए पति-पत्नी बहे, पुलिस ने बचाया

यह भी पढ़ें: कोसी नदी में फंसा आइटीबीपी का पूर्व जवान, पांच घंटे बाद निकाला

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में आफत की बारिश, भूस्खलन से जनजीवन अस्त-व्यस्त; एक की मौत

Posted By: Raksha Panthari