देहरादून, जेएनएन। ट्रांसपोर्टनगर में एक निर्माणाधीन भवन के पानी के टैंक में युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। युवक के पास कोई आइडी प्रूफ न मिलने पर पुलिस ने उसकी फोटो वाट्सएप ग्रुप में शेयर की। इसके बाद पता चला कि युवक वसंत विहार क्षेत्र का रहने वाला था और सोमवार से लापता था।

इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि मजदूर निर्माणाधीन भवन में काम करने पहुंचे तो पानी के टैंक में युवक का शव पड़ा देखा। पुलिस ने शव को बाहर निकाला, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। इस पर उसकी फोटो पुलिस के वाट्सएप ग्रुप में शेयर की गई। तब उसकी पहचान कृष्ण कुमार वर्मा निवासी गोविंदगढ़ के रूप में हुई। 

पता चला कि वह सोमवार से लापता चल रहा था। परिजनों ने मौके पर आकर उसकी शिनाख्त की। पुलिस के अनुसार कृष्ण कुमार शराब पीने का आदी था। जहां शव मिला है, उससे कुछ ही दूरी पर शराब का ठेका है। ऐसे में माना जा रहा है कि वह शराब के नशे में टैंक में गिर गया होगा। मौत के असल कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट होने के बाद ही चलेगा। परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। 

दून के युवक का शव गंगा से बरामद

गंगा नदी से देहरादून निवासी एक युवक का शव बरामद हुआ है। युवक पिछले आठ दिनों से अचानक लापता हो गया था। ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने बताया कि गंगा तट 72 सीढ़ी के समीप एक शव बरामद किया गया। मृतक की जेब से पासपोर्ट मिला। इसके आधार पर उसकी पहचान सिद्धार्थ गुसाईं बंजारावाला देहरादून के रूप में की गई। 

सूचना पाकर मृतक के परिजन यहां पहुंच गए। युवक के पिता ने बताया कि बीते सोमवार को घर से गया था। उसके बाद वह वापस नहीं लौटा। सिद्धार्थ ने राजपुर रोड स्थित एक संस्थान से मासकॉम में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। पुलिस ने एम्स ऋषिकेश में शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

बिल्डर-हास्टल मालिक में हाथापाई

प्रेमनगर के झाझरा में हास्टल मालिक और बिल्डर में किसी बात को लेकर हाथापाई हो गई। विवाद बढ़ता देख लोगों ने पुलिस को बुला लिया। प्रेमनगर पुलिस ने बताया कि दोनों का शांति भंग में चालान कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: 38 दिन बाद टोंस नदी में मिला डाक रनर नथुलिया का शव Dehradun News

राहगीरों को कार ने मारी टक्कर

राजपुर थाना क्षेत्र में एसबीआइ आइटी पार्क के सामने तेज रफ्तार कार ने पैदल चल रहे तीन लड़कों को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों काफी चोटें आई हैं। एसओ अशोक राठौर ने बताया कि घायलों को दून मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। कार को कब्जे में ले लिया गया है। तहरीर मिलने पर चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर हुई थी अंकित की हत्या Haridwar News

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस