ऋषिकेश, जेएनएन। रानीपोखरी थाना क्षेत्र में इठारना मार्ग पर स्कूटी स्लिप होने से एक युवक सौ मीटर गहरी खाई में गिर गया। बुरी तरह घायल युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। 

रानीपोखरी के थानाध्यक्ष मोहन ङ्क्षसह ने बताया कि शांतिनगर रानीपोखरी निवासी सन्नी मेहरा (29 वर्ष) पुत्र सत्येंद्र मेहरा अपने कुछ दोस्तों के साथ इठारना की ओर घूमने गया था। सन्नी अपने एक अन्य दोस्त के साथ स्कूटी पर चल रहा था। उसके अन्य दोस्त बाइक में सवार थे। 

इठारना रोड पर ही सन्नी की स्कूटी अचानक फिसल गई और वह स्कूटी सहित 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। इस दौरान उसका साथी सड़क पर ही छिटक गया। घायल युवक को रेस्क्यू कर हिमालयन हॉस्पिटल जौलीग्रांट में भर्ती कराया गया था। यहां से उसके परिजन उसे इंदिरेश हॉस्पिटल देहरादून ले गए। पुलिस के मुताबिक उपचार के दौरान घायल युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक, सन्नी मेहरा लाल तप्पड़ स्थित एक जूते की फैक्ट्री में काम करता था।

अनियंत्रित ट्रक खड्ड में गिरा, अफरातफरी

डोईवाला कोतवाली के अंतर्गत हाईवे पर आटे से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर गहरे खड्ड में गिर गया। इससे हाईवे में अफरातफरी की स्थिति बन गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक में फंसे ड्राइवर को स्थानीय लोगों की मदद बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान कुछ देर हाईवे पर यातायात भी प्रभावित रहा।

यह भी पढ़ें: बस और बाइक की जबरदस्त भिडंत, दो युवकों की मौत; एक गंभीर घायल

कोतवाली के उपनिरीक्षक कमलेश गौड़ ने बताया कि एक आटे की बोरियों से लदा एक ट्रक गदरपुर से डोईवाला आ रहा था। इस बीच सिपेट संस्थान के नजदीक हाईवे पर अनियंत्रित होकर ट्रक खड्ड में पलट गया। इससे ड्राइवर ट्रक के अंदर केबिन में फंस गया। ड्राइवर को सकुशल बाहर निकालकर उपचार के लिए 108 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोईवाला भिजवाया। जहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया।

यह भी पढेें: लोडर अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटा, दो की मौत; आठ घायल

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस