Move to Jagran APP

रेकी कर चोरी करने वाला शातिर गिरफ्तार, पांच साइकिल बरामद Dehradun News

पुलिस ने मोहल्ले-कॉलोनी में रेकी कर साइकिल चुराने वाले शातिर चोर को दबोचा है। उसकी निशानदेही पर पांच साइकिलें बरामद हुई हैं।

By BhanuEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 09:48 AM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 09:48 AM (IST)
रेकी कर चोरी करने वाला शातिर गिरफ्तार, पांच साइकिल बरामद Dehradun News
रेकी कर चोरी करने वाला शातिर गिरफ्तार, पांच साइकिल बरामद Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। पुलिस ने मोहल्ले-कॉलोनी में रेकी कर साइकिल चुराने वाले शातिर चोर को दबोचा है। उसकी निशानदेही पर पांच साइकिलें बरामद हुई हैं। वहीं, रायपुर क्षेत्र में चोरों ने शटरिंग प्लेटें चोरी करने का प्रयास किया। 

loksabha election banner

अंकित वर्मा पुत्र विजेंद्र सिंह निवासी साईं लोक ने 14 अक्टूबर को बसंत विहार थाने में तहरीर देकर बताया कि 13 अक्टूबर की रात को उनके घर में खड़ी साइकिल चोरी हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। 

पुलिस ने इंजीनियर्स एन्क्लेव तिराहे से साइकिल से जा रहे एक युवक को दबोचा। युवक ने अपना नाम सौरभ अरोड़ा निवासी संजय कॉलोनी बताया। पूछताछ में उसने चोरी की साइकिल होने की कबूल की। उसकी निशानदेही से पुलिस ने कांवली स्थित एक आम के बाग से झाड़ियों में छिपी हुई चार अन्य साइकिलें भी बरामद कीं। आरोपित को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। 

टेंपो लेकर चोरी करने पहुंचे चोर, मालिक के जागने पर भागे

टेंपो लेकर लोहे की शटरिंग प्लेटें चोरी करने पहुंचे चोर गोदाम मालिक के जागने पर भाग निकले। जब मालिक ने अपने वाहन से चोरों का पीछा किया तो कुछ दूरी के बाद चोर टेंपो छोड़कर ही भाग गए। गोदाम मालिक ने टेंपो पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।

किशन चंद्र रमोला पुत्र दिनेश चंद्र रमोला निवासी घोड़ा फैक्ट्री रोड बालावाला ने रायपुर थाने में तहरीर सौंप कर बताया कि उनका लोहे की शटरिंग प्लेट किराये पर देने का कारोबार है। वह घर के पास ही प्लॉट में शटरिंग प्लेट व लोहे का सामान रखते हैं। 

सुबह करीब पांच बजे दो चोर प्लॉट से शटरिंग प्लेटें उठाकर टेंपो संख्या यूके 07 टीए 5470 में रख रहे थे। इस बीच सुबह टहलने निकले उनके पड़ोसी ने चोरों को देखा तो सामान के बारे में पूछने लगे। इस पर चोरों ने बाकी सामान छोड़कर टेंपो दौड़ा दिया। 

यह भी पढ़ें: पुलिस को चुनौती दे रहे चोर, केवि के शिक्षक के बंद घर में चोरी Dehradun News

इस बीच पड़ोसी ने शोर मचाकर किशन को भी जगा दिया। किशन ने चोरों को पकड़ने के लिए अपने वाहन से उनका पीछा किया। करीब चार-पांच किमी बाद शमशेरगढ़ तुनवाला रोड पर चोर टेंपो को छोड़कर फरार हो गए। इधर पुलिस टेंपो को कब्जे में लेकर वाहन मालिक का पता लगाने में जुट गई है। पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य धनवीर सिंह राणा ने पुलिस गश्त पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने पुलिस से नियमित गश्त करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें: दून में चोरों ने उड़ाई नींद, ताले तोड़कर दो घरों को खंगाला Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.