Move to Jagran APP

स्मैक तस्करी में युवक गिरफ्तार, छात्रों और श्रमिकों को करता था सप्लाई Dehradun News

सहसपुर थाने की पुलिस ने औद्योगिक नगरी सेलाकुई में 15 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को धर दबोचा। छात्रों व श्रमिकों को युवक नशे का सामान बेचने की फिराक में था।

By BhanuEdited By: Published: Tue, 14 Jan 2020 09:45 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jan 2020 09:45 AM (IST)
स्मैक तस्करी में युवक गिरफ्तार, छात्रों और श्रमिकों को करता था सप्लाई Dehradun News
स्मैक तस्करी में युवक गिरफ्तार, छात्रों और श्रमिकों को करता था सप्लाई Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। सहसपुर थाने की पुलिस ने औद्योगिक नगरी सेलाकुई में 15 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को धर दबोचा। छात्रों व श्रमिकों को युवक नशे का सामान बेचने की फिराक में था। सेलाकुई चौकी में आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जेल भेज दिया।

loksabha election banner

चौकी इंचार्ज सेलाकुई नरेंद्र पुरी रात में चेकिंग कर रहे थे। औद्योगिक क्षेत्र में शक के आधार पर एक युवक की तलाशी ली। युवक के पास से पंद्रह ग्राम स्मैक बरामद की गई। पहचान मोहम्मद रहीस निवासी जमनीपुर के रूप में हुई। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। 

तीन वारंटी गिरफ्तार                

सहसपुर थाने की पुलिस ने अलग-अलग मामलों के तीन वारंटियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। पुलिस के अनुसार  मोहम्मद इनाम निवासी छोटा रामपुर, सोनम निवासी छोटा रामपुर व फिरोज उर्फ छोटा निवासी जमनीपुर सेलाकुई अलग अलग मामलों में काफी समय से वांछित चल रहे थे। जिस पर आरोपितों का न्यायालय से वारंट जारी हुआ था।

ज्वेलर्स की दुकान का ताला तोड़ की चोरी

थाना कैंट क्षेत्र में ज्वेलर्स की दुकान का ताला तोड़ गहने चोरी का मामला सामने आया है। यहां चोर दुकान का ताला तोड़ गहने लेकर फरार हो गए।कैंट थाना प्रभारी संजय मिश्रा ने बताया कि प्रेमनगर के फूलसैनी निवासी विमल वोहरा की पशुपति ज्वेलर्स के नाम से गल्जवाड़ी में दुकान है। 

उसने तहरीर देकर बताया कि रात उसकी दुकान का ताला तोड़कर कुछ ज्वेलरी एवं चांदी चोरी कर ली गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है। दुकान की सेफ सुरक्षित है, चोरी गई चांदी का आकलन किया जा रहा है। वहीं तहरीर पर केस दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी गई है।

हत्या में दोष सिद्ध कैदी की एम्स में मौत

पौड़ी गढ़वाल की कारागार में हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे एक कैदी की एम्स में उपचार के दौरान मौत हो गई। जिला चिकित्सालय से रविवार को उसे एम्स रेफर किया गया था।

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि वर्ष 2005 में हत्या के एक मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा एक बंदी संतन सिंह 60 पुत्र केसर सिंह निवासी लोहतल पट्टी बदलपुर तल्ला पौड़ी गढ़वाल की तबीयत बिगडऩे पर जिला चिकित्सालय पौड़ी में भर्ती कराया गया था। 

यह भी पढ़ें: पुलिस ने स्मैक की तस्करी में दो युवकों को किया गिरफ्तार Dehradun News

वहां से बंदी रक्षकों की सुरक्षा में कैदी को एम्स ऋषिकेश के लिए रेफर किया गया था। पुलिस के मुताबिक यहां उपचार के दौरान बंदी की सोमवार को मौत हो गई। तहसीलदार रेखा आर्य की मौजूदगी में पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद शव बंदी रक्षकों को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें: लग्जरी कार से ला रहा था शराब की खेप, 12 पेटी संग गिरफ्तार Dehradun News 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.