Move to Jagran APP

सात पेटी शराब के साथ कार सवार युवक गिरफ्तार Dehradun News

पुलिस ने शराब तस्करों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की और जंगलों में सघन तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान कार की चेकिंग में सात पेटी अंग्रेजी शराब के साथ एक शराब तस्कर को पकड़ा।

By BhanuEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 12:11 PM (IST)Updated: Sat, 19 Oct 2019 12:11 PM (IST)
सात पेटी शराब के साथ कार सवार युवक गिरफ्तार Dehradun News
सात पेटी शराब के साथ कार सवार युवक गिरफ्तार Dehradun News

ऋषिकेश, जेएनएन। त्योहारी सीजन पर शराब तस्करी को देखते हुए पुलिस ने अभियान तेज कर दिया है। पुलिस ने शराब तस्करों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की और जंगलों में सघन तलाशी अभियान चलाया। पुलिस को दून मार्ग पर चेकिंग के दौरान सात पेटी अंग्रेजी शराब के साथ एक शराब तस्कर को पकड़ने में सफलता मिली। 

loksabha election banner

पुलिस तहसील चौक पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी बीच शक के आधार पर एक कार को चेकिंग के लिए रोका गया। कार की तलाशी लेने पर सात पेटी अंग्रेजी शराब मिली। पुलिस ने कार सवार को पकड़ लिया। 

कोतवाल रितेश साह ने बताया कि आरोपित महबूब पुत्र अयूब, निवासी गोरखपुर अकार्डिया ग्रांट, पोस्ट ऑफिस बड़ोवाला, वसंत विहार, देहरादून के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। शराब तस्करी में प्रयुक्त कार को सीज कर दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: अलग-अलग मामलों में बीस पेटी देशी शराब और 640 पव्वों बरामद, छह गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि अवैध शराब की तस्करी को रोकने के लिए आवास विकास, मनसा देवी, खदरी खड़कमाफ, रूसा फार्म व भट्टोंवाला क्षेत्र में पुलिस की अलग-अलग टीमों ने छापेमारी की। पुलिस ने शराब तस्करों के संभावित ठिकानों पर दबिश देने के साथ जंगलों में बनने वाली कच्ची शराब के लिए जंगलों में कॉबिंग की। हालांकि, इस दौरान कोई भी शराब तस्कर या शराब पुलिस के हाथ नहीं आया।

यह भी पढ़ें: शराब तस्करी पर अंकुश को 45 कार्मिकों की टीम तैनात, पढ़ि‍ए पूरी खबर 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.