Move to Jagran APP

मामूली से विवाद में डेयरी संचालक को घोंपी कैंची, बीच-बचाव में आए शख्स को भी नहीं बख्शा

बकाया मांगने पर एक युवक ने डेयरी संचालक पर कैंची से हमला कर दिया। बीच-बचाव करने आए एक अन्य व्यक्ति को हमलावर ने कैंची घोंप दी। फिलहाल मामले में रायपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2020 06:05 AM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2020 06:05 AM (IST)
मामूली से विवाद में डेयरी संचालक को घोंपी कैंची, बीच-बचाव में आए शख्स को भी नहीं बख्शा
मामूली से विवाद में डेयरी संचालक को घोंपी कैंची।

देहरादून, जेएनएन। दूध का बकाया मांगने पर एक युवक ने डेयरी संचालक पर कैंची से हमला कर दिया। बीच-बचाव करने आए एक अन्य व्यक्ति को हमलावर ने कैंची घोंप दी। फिलहाल, मामले में रायपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार मोहम्मद सत्तार निवासी भगत सिंह कालोनी की घर के पास ही डेयरी है। उनका आरोप है कि कॉलोनी का बबलू उसके यहां से अक्सर दूध ले जाया करता है, लेकिन पैसे कभी कभार ही देता। इस तरह उस पर साढ़े सत्रह सौ रुपये का बकाया चढ़ गया था। शुक्रवार को उसे फोन कर कहा कि अगर पैसे हो गए हों तो लाकर दे दे। उसने कोई जवाब नहीं दिया। 

इसके बाद वह शनिवार की देर शाम वह डेयरी पर आया तो फिर उससे पैसे देने को कहा। इस पर वह भड़क गया और जेब मे रखी कैंची निकाल कर ताबड़तोड़ वार कर दिया। उसने चार बार कैंची घोंपी। शोर मचाने पर डेयरी के पास की दुकान से नईम अहमद बीच-बचाव करने आ गए। बबलू ने उनपर भी कैंची से हमला कर दिया और भाग गया। धमकी भी दी कि दोबारा पैसे मांगे तो जान से मार देगा। एसओ अमरजीत रावत ने बताया कि बबलू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश की जा रही है।

प्रिंटिंग प्रेस के कर्मचारी ने फांसी लगाकर दी जान 

हरिद्वार में प्रिंटिंग प्रेस में कर्मचारी ने फांसी लगाकर जान दे दी। दरअसल, पुराने रानीपुर मोड के पास एक कॉम्पलेक्स में प्रिंटिंग प्रेस का काम करने वाले सतवीर निवासी रामनगर ज्वालापुर ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा ली। रात में सतवीर प्रेस में ही रुका था। घटना की जानकारी तड़के चार बजे हुई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: दुकानदार पर हमले के मामले में 20 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पांच लोगों का किया गया चालान 

रुद्रप्रयाग जिले के मुख्य बाजारों और भीड़भाड़ वाले स्थानों पर कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए मास्क और शारीरिक दूरी का पालन न किए जाने पर अधिकारियों ने लोगों को इसके प्रति जागरूक किया। वहीं, सरकार की गाइडलाइन का पालन न करने पर पांच लोगों का चालान भी किया गया। 

यह भी पढ़ें: देर रात दुकानदार को युवकों ने पीटा, जमकर हुआ बवाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.