Move to Jagran APP

Yes Bank Crisis: तीन दिन की छुट्टी के बाद खुले बैंक, कैश होने से उपभोक्ताओं को मिली राहत

तीन दिन की छुट्टी के बाद बैंक खुलने से यस बैंक के उपभोक्ताओं के साथ ही अन्य बैंकों के ग्राहकों को भी राहत मिली।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Wed, 11 Mar 2020 05:38 PM (IST)Updated: Wed, 11 Mar 2020 05:38 PM (IST)
Yes Bank Crisis: तीन दिन की छुट्टी के बाद खुले बैंक, कैश होने से उपभोक्ताओं को मिली राहत
Yes Bank Crisis: तीन दिन की छुट्टी के बाद खुले बैंक, कैश होने से उपभोक्ताओं को मिली राहत

देहरादून, जेएनएन। तीन दिन की छुट्टी के बाद बाद बैंक खुलने से यस बैंक के उपभोक्ताओं के साथ ही अन्य बैंकों के ग्राहकों को भी राहत मिली। हालांकि इनदिनों संकट के दौर से गुजर रहे यस बैंक में बुधवार को कैश होने पर ग्राहकों के चेहरे खुले नजर आए। बैंक खुलने के बाद से ही लोग कतार में लग गए। दिनभर यहां उपभोक्ताओं का आना-जाना लगा रहा। वहीं, एटीएम में भी कैश होने से यस बैंक खाताधारकों को काफी राहत मिली। बता दें कि देहरादून में यश बैंक की तीन ब्रांच हैं, जबकि पांच एटीएम हैं।  

loksabha election banner

रविवार और दो दिन होली की छुट्टी के बाद बुधवार को बैंक खुलने से लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। यस बैंक के साथ ही अन्य बैंकों में भी ग्राहकों की संख्या में इजाफा हुआ। राजधानी देहरादून के राजपुर रोड स्थित यस बैंक की मुख्य शाखा में लोग कैश के लिए सुबह से ही लाइन में खड़े हो गए। यही हाल चकराता रोड और अन्य शाखा में भी रहा। बैंक में आने वाले खाताधारकों को बैंक के अधिकारी कैश से संबंधित जानकारी भी दे रहे थे।

होली के चलते एटीएम पर भी खत्म हो गया था कैश 

वहीं, कोटद्वार में पंजाब नेशनल बैंक और भारतीय स्टेट बैंक की शाखाओं पर सर्वाधिक भीड़ दिखाई दी। कुछ बैंक परिसर उपभोक्ताओं की भीड़ से भरे नजर आ रहे थे। पूरे दिन बैंकों में उपभोक्ताओं के आने-जाने का क्रम बना रहा। बैंकों के साथ ही एटीएम पर भी उपभोक्ताओं की लाइन लगी हुई थी। उपभोक्ताओं ने बैंकों में पहुंचकर अपने लेन-देन किया। 

यह भी पढ़ें: यहां रिटायरमेंट के बाद कर्मचारी घर ले गए सरकारी अभिलेख, जानिए

बता दें कि होली की छुट्टी के दौरान शहर के एटीएम भी खाली हो गए थे। सिर्फ इक्का-दुक्का बैंकों के एटीएम पर ही नकदी थी। एटीएम में नकदी नहीं होने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। नकदी की तलाश में लोग एक एटीएम से दूसरे एटीएम पर भटकते रहे। हालांकि बुधवार को बैंक खुलने के बाद एटीएम में नकदी का संकट नहीं रहा। बैंकों पर भीड़ लगने पर लोगों ने एटीएम से पैसे निकाले। 

यह भी पढ़ें: जिस इंजीनियर को सुधारनी चाहिए सड़कों की दशा, वो बन बैठे हैं लाइजन ऑफिसर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.