Move to Jagran APP

भाई को राखी बांधकर घर लौटी महिला ने जान दी Dehradun News

पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को एक महिला ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि भाई को राखी बांधकर घर लौटने के कुछ देर बाद ही महिला ने फांसी लगा ली।

By Edited By: Published: Mon, 03 Aug 2020 08:33 PM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 02:48 PM (IST)
भाई को राखी बांधकर घर लौटी महिला ने जान दी Dehradun News
भाई को राखी बांधकर घर लौटी महिला ने जान दी Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को एक महिला ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि भाई को राखी बांधकर घर लौटने के कुछ देर बाद ही महिला ने फांसी लगा ली। पुलिस के अनुसार, आत्महत्या की वजह अभी पता नहीं चल सकी है। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। 

loksabha election banner

पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर प्रदीप बिष्ट ने बताया कि बड़ोवाला में रहने वाले राकेश जोशी किराना व्यवसायी हैं। क्षेत्र में ही उनकी दुकान है। उनकी ससुराल घर से कुछ ही दूरी पर है। सोमवार दोपहर राकेश की पत्नी स्वाति अपने भाई को राखी बांधने के लिए मायके गई थीं, वहां से लौटने के बाद उन्होंने फांसी लगा ली। उस समय महिला का बेटा घर के बाहर दोस्तों से बातचीत कर रहा था। 

फंदा खुलने से महिला जमीन पर गिरी तो वह आवाज सुनकर अंदर आया। मां को बेसुध देखकर उसने पड़ोसियों को बुलाया और उनकी मदद से स्वाति को प्रेमनगर स्थित राजकीय संयुक्त चिकित्सालय ले गया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। 

यह भी पढ़ें: पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज Dehradun News

मजदूर की मौत, होगी कोरोना जांच 

प्रेमनगर में कई दिनों से बीमार एक मजदूर की मौत हो गई। कोरोना की आशंका के चलते पुलिस उसकी कोरोना जांच कराएगी। एसओ प्रेमनगर धर्मेद्र रौतेला ने बताया कि श्यामपुर में किशन सिंह परिवार के साथ किराये पर रहता था। वह मजदूरी करता था और शराब पीने का आदी था। कई दिन से उसकी तबीयत खराब थी। सोमवार को उसकी मौत हो गई। एसओ ने बताया कि कोरोना टेस्ट के बाद ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: सही निकला पुलिस का शक, प्रोजेक्ट मैनेजर की हुई थी हत्या; परिवार के इर्द-गिर्द घूम रही शक की सुई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.