Move to Jagran APP

भाई की महिला मित्र के घर बहन की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत Dehradun News

एक युवती की अपने भाई की महिला मित्र के घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। भाई ने बहन के नाराज होकर फांसी लगाने की बात पुलिस को बताई है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sat, 25 Jul 2020 11:44 AM (IST)Updated: Sat, 25 Jul 2020 11:44 AM (IST)
भाई की महिला मित्र के घर बहन की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत Dehradun News
भाई की महिला मित्र के घर बहन की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत Dehradun News

ऋषिकेश, जेएनएन। आइडीपीएल पुलिस चौकी क्षेत्र में एक युवती की अपने भाई की महिला मित्र के घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। भाई ने बहन के नाराज होकर फांसी लगाने की बात पुलिस को बताई है। वहीं डोईवाला में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला ने सुसाइड नोट में पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 

loksabha election banner

कोतवाली पुलिस के मुताबिक बापू ग्राम सुमन विहार गली नंबर तीन निवासी शिवानी (34 वर्ष) पुत्री राकेश पाल शुक्रवार की शाम सायं करीब चार बजे कृष्णा नगर कॉलोनी आइडीपीएल स्थित एक घर में मृत हालत में मिली। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि यह घर युवती के भाई मनोज लाइनमैन ऊर्जा निगम की महिला मित्र का है। शुक्रवार को युवती अपने भाई को बुलाने वहां गई थी। युवती के भाई ने पुलिस को जानकारी दी कि उससे नाराज होकर बहन ने दूसरे कमरे में फंदे से लटक गई। उसने नीचे उतारा और राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश लेकर आया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारण का पता चल पाएगा। 

यह भी पढ़ें: देहरादून शहर में किशोरी और महिला ने की आत्महत्या Dehradun News

महिला ने लगाई फांसी 

वहीं जौलीग्रांट चौकी इंचार्ज शांति प्रसाद चमोली ने बताया कि पुलिस को सुबह सूचना मिली कि बागी अठूरवाला में किरायेदार पवन त्यागी की पत्नी कुसुम त्यागी (42 वर्ष) निवासी ग्राम मुरैना थाना झबरेड़ा जिला हरिद्वार ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। कुसुम त्यागी की शादी 12 जून 2015 को हुई थी। पवन त्यागी की यह दूसरी शादी थी। पहली शादी से दो बच्चे भी हैं। जो उसके साथ ही रहते थे। नायब तहसीलदार की उपस्थिति में पंचायत नामा के साथ फील्ड यूनिट के द्वारा साक्ष्य संकलन किए गए। मृतका के पास से मिले सुसाइड नोट पर महिला ने पति के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। 

यह भी पढ़ें: युवती की मौत से तनाव में आए युवक ने लगाई फांसी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.