जागरण संवाददाता, हरिद्वार: शहर कोतवाली क्षेत्र में छेड़छाड़ पर एक महिला ने चप्पल से युवक की धुनाई कर दी। युवक माफी मांगता रहा और महिला उसे लगातार चप्पलों से पीटती रही। इस घटना के बाद से युवक की पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गुरुवार को जिला महिला हास्पिटल के बाहर महिला से छेड़खानी पर हंगामा खड़ा हो गया। चश्मदीदों के मुताबिक, महिला ने चप्पलों से युवक को जमकर पीटा। महिला इस कदर गुस्सा थी कि चप्पल से लगातार पीटती रही और कोई बीच बचाव की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था। महिला का कहना था कि युवक ने उसे गलत इरादे से छुआ है। महिला ने कहा कि पिछले कई दिनों से वह उसका पीछा भी कर रहा है। इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में युवक माफी मांगते हुए भी नजर आ रहा है। वहीं, शहर कोतवाल राकेंद्र कठैत का कहना है कि इस बारे में कोई शिकायत नहीं आई है, वीडियो के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- रुड़की: नाली का चेंबर बाधित होने पर दो पक्षों में विवाद, पार्षद के भाई पर बुजुर्ग से मारपीट का आरोप

दफ्तर के बाहर से बाइक चोरी

हरिद्वार: सिडकुल क्षेत्र में वाहन चोरी की घटनाएं थम नहीं रही हैं। ताजा घटना में एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के दफ्तर के बाहर खड़ी बाइक पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। शाकिर निवासी भगत सिंह मार्केट, डेन्सो चौक ने शिकायत देकर बताया कि रात में आफिस के सामने से उसकी बाइक चोरी हो गई। इंस्पेक्टर सिडकुल प्रमोद उनियाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर बाइक चोर की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- Haridwar Crime News: सांप की केंचुली देने के बहाने वृद्धा पर हमला कर जेवर लूटे, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Edited By: Sumit Kumar