Move to Jagran APP

एथलेटिक्स में वेल्हम गर्ल्स और ओकग्रोव स्कूल का रहा दबदबा Dehradun News

डिस्ट्रिक्ट जूनियर एथलेटिक्स मीट के बालिका वर्ग में वेल्हम गर्ल्स स्कूल ने 41 अंक और बालक वर्ग में ओकग्रोव स्कूल ने 40 अंक प्राप्त कर ओवरऑल चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 30 Sep 2019 04:46 PM (IST)Updated: Mon, 30 Sep 2019 04:46 PM (IST)
एथलेटिक्स में वेल्हम गर्ल्स और ओकग्रोव स्कूल का रहा दबदबा Dehradun News
एथलेटिक्स में वेल्हम गर्ल्स और ओकग्रोव स्कूल का रहा दबदबा Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। तीसरी देहरादून डिस्ट्रिक्ट जूनियर एथलेटिक्स मीट के बालिका वर्ग में वेल्हम गर्ल्स स्कूल ने 41 अंक और बालक वर्ग में ओकग्रोव स्कूल ने 40 अंक प्राप्त कर ओवरऑल चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया। 

loksabha election banner

देहरादून एथलेटिक्स एसोसिएशन की ओर से महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज के सिंथेटिक एथलेटिक्स ट्रैक पर रविवार को प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। अंडर-16 वर्ग की 100 मीटर दौड़ में स्कॉलर्स होम के हिमांशु रावत और वेल्हम गर्ल्स स्कूल की यशस्वी गांधी ने स्वर्ण पदक हासिल किया। 200 मी. दौड़ मे ओकग्रोव स्कूल के पीयूष और यशस्वी गांधी ने बाजी मारी। 400 मी. दौड़ में आरआइएमसी के आदित्य राज और सिद्ध क्लब की आंचल भंडारी, 1000 मी. दौड़ में ज्ञान इंस्टीट्यूट के अंशु व होपटाउन गर्ल्स स्कूल की आराध्या श्री, 100 मी. हर्डल्स में स्पोर्ट्स कॉलेज के निक्षित और वेल्हम गर्ल्स स्कूल की अनुष्का प्रकाश ने प्रथम स्थान कब्जाया। 

इसके अलावा हाईजंप में एशियन स्कूल के आर्यन थपलियाल व वेल्हम गर्ल्स की अनुष्का प्रकाश, लांग जंप में सिद्ध क्लब के विपिन सिंह और हिमज्योति स्कूल की राधिका, शॉट पुट में सिद्ध क्लब के शोभित सेमवाल और वेल्हम गल्र्स की तान्या मोदी, डिस्कस थ्रो में जीत क्लब के प्रियांशु व तान्या मोदी और जेवलिन थ्रो में जयंत और होपटाउन गर्ल्स स्कूल की अदिति श्री ने स्वर्ण पदक जीता। जबकि अंडर-14 वर्ग की 100 मी. दौड़ में परेड ग्राउंड के आहिल अली व तनीषा भट्ट ने स्वर्ण पदक जीता। 

600 मी. दौड़ में ओकग्रोव स्कूल के आदित्य प्रकाश व तनीषा भट्ट पहले स्थान पर रहे। हाईजंप में स्पोर्ट्स कॉलेज के चिराग चौहान व वेल्हम गर्ल्स की जोया अली, लांग जंप में एसपीआइसी के आदित्य पाल व होपटाउन गर्ल्स स्कूल की समायरा जैन, शॉटपुट में जीत क्लब के साहिब सलामानी और होपटाउन गल्र्स स्कूल की आयशा सिंह ने प्रथम स्थान हासिल किया। अंडर-14 वर्ग में परेड ग्राउंड के आहिल अली व तनीषा भट्ट और अंडर-16 वर्ग में ओकग्रोव स्कूल के पीयूष व वेल्हम गर्ल्स की यशस्वी गांधी ने व्यक्तिगत चैंपियनशिप अपने नाम की। समापन पर मुख्य अतिथि राज्य युवा कल्याण सलाहकार परिषद के उपाध्यक्ष जितेंद्र रावत मोनी ने विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए। 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की सीनियर महिला टीम के लिए 50 खिलाड़ी शॉर्टलिस्ट

राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए 13 खिलाड़ी चयनित 

उत्तराखंड एथलेटिक्स एसोसिएशन के सचिव केजेएस कलसी ने बताया कि डिस्ट्रिक्ट जूनियर एथलेटिक्स मीट में प्रदर्शन के आधार पर 13 एथलीटों का चयन कर लिया गया है। चयनित एथलीट 23 से 25 नवंबर तक तिरूपति में आयोजित होने वाली नेशनल इंटर डिस्ट्रिक्ट चैंपियनशिप में देहरादून का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की पुरुष अंडर-23 टीम के चयन की प्रक्रिया एक अक्टूबर से


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.