डोईवाला, जेएनएन। नगर पालिका डोईवाला में भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर जीत दर्ज करने वाले सभासदों के एक प्रतिनिधिमंडल ने सचिव शहरी विकास से मिलकर पिछले सात माह से बोर्ड की बैठक नहीं बुलाने की जानकारी दी। उन्होंने जल्द बोर्ड बैठक आयोजित कराने की मांग की। मांग पर कार्रवाई न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। 

नगर पालिका बोर्ड के निर्वाचित सभासदों ने बुधवार को जिलाधिकारी एवं सचिव शहरी विकास से मिलकर विगत सात माह से नगर पालिका बोर्ड की बैठक नहीं होने की शिकायत की। सभासदों ने बोर्ड मीटिंग नहीं कराए जाना निर्वाचित सभासदों के अधिकारों का हनन बताया। बताया कि इससे क्षेत्र के विकास कार्य भी प्रभावित हो रहे हैं। पूर्व में 12 सभासदों ने एक लिखित पत्र पालिका प्रशासन को सौंपा था। जिसमें शीघ्र बोर्ड मीटिंग कराए जाने के लिए आग्रह किया गया था। किंतु उसके उपरांत भी पालिका प्रशासन का मीटिंग न कराना हठधर्मिता है। 

यह भी पढ़ें: सड़क पर जाम लगाने के मामले में कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय बोले, कोर्ट का हर आदेश होगा मान्य

शीघ्र इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई तो निर्वाचित सभासदों को पालिका प्रशासन के खिलाफ आंदोलन को बाध्य होना पड़ेगा। शहरी विकास सचिव ने मामले में कार्रवाई के निर्देश भी दिए। प्रतिनिधिमंडल में भाजपा सभासद हिमांशु राणा, संदीप सिंह नेगी, प्रदीप नेगी, प्रियंका मनवाल, संगीता डोभाल आदि भी शामिल रहे।

यह भी पढ़ें: किटी कमेटी संचालकों के खिलाफ इंटक का प्रदर्शन, डीएम ने सौंपी जांच Dehradun 

 

Posted By: Sunil Negi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप