Move to Jagran APP

अभिनेता हेमंत पांडे का जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर यात्रियों की परेशानी को साझा वीडियो वायरल, जानिए क्‍या बोले

मुबंई से देहरादून पहुंचे अभिनेता हेमंत पांडे का जोलीग्रांट एयरपोर्ट पर यात्रियों की परेशानी को साझा किया एक वीडियो गुरुवार को सोशल प्लेटफार्म पर वायरल हो गया है। इसमें हेमंत ने यात्रियों को कोरोना जांच के नाम पर हो रही फार्म भरने सम्बंधी परेशानी का जिक्र किया है।

By Sumit KumarEdited By: Published: Fri, 06 Nov 2020 07:45 AM (IST)Updated: Fri, 06 Nov 2020 07:45 AM (IST)
अभिनेता हेमंत पांडे का जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर यात्रियों की परेशानी को साझा वीडियो वायरल, जानिए क्‍या बोले
हेमंत ने कहा है कि यदि पर्यटकों को इस तरह से टॉर्चर किया जाएगा तो पर्यटन कारोबार कैसे चलेगा।

देहरादून, जेएनएन। मुबंई से देहरादून पहुंचे अभिनेता हेमंत पांडे का जोलीग्रांट एयरपोर्ट पर यात्रियों की परेशानी को साझा किया एक वीडियो गुरुवार को सोशल प्लेटफार्म पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में हेमंत ने उत्तराखंड घूमने आ रहे यात्रियों को कोरोना जांच के नाम पर हो रही फार्म भरने सम्बंधी परेशानी का जिक्र किया है। हेमंत ने कहा है कि यदि पर्यटकों को इस तरह से टॉर्चर किया जाएगा तो पर्यटन कारोबार कैसे चलेगा।

loksabha election banner

हेमंत पांडे के इस वीडियो को सोशल मीडिया में हाथों हाथ लिया गया है। लोग जम कर सरकार को कोस रहे हैं। हेमंत पांडे ने अपने फेसबुक एकाउंट से वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जी कृपया उत्तराखंड आने वाले लोगों को बहुत परेशानी हो रही है। इस पर आप पुनर्विचार करके अपनी कमेटी के साथ कुछ नया निर्णय लें, धन्यवाद। देश के अन्य राज्यों की सरकारों ने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के अत्याचार से अपनी जनता को मुक्त कर दिया है। उत्तराखंड के सभी सांसदों से निवेदन है कि कृपया इस पर वे भी अपने सक्रिय और बेहतर सांसद होने का परिचय दें।

पूरे देश से पर्यटक उत्तराखंड आ रहे हैं। इनके आने से सरकार का भला तो होगा ही, उत्तराखंड में रोजगार भी बढ़ेगा.., हेमंत वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि एयरपोर्ट पर उन्होंने राज्य में आने वाले पर्यटकों को हड़बड़ी में फार्म भरते हुए देखा। पूरे देश के लोग इस समय उत्तराखंड आना चाहते हैं। इससे अच्छा संदेश नहीं जा रहा। फार्म भरने के नाम पर ये सिर्फ औपचारिकता है इससे किसी का भला नहीं हो रहा।

यह भी पढ़ें: संतों पर वेब सीरीज बनाएंगे पुनीत, प्रदेश में होगी शूटिंग

पर्यटक यहां खुली हवा में सांस लेने और प्रकृति का लुत्फ लेना चाहता है, लेकिन यहां उन्हें कोरोना के नाम पर परेशानी झेलनी पड़ रही है। यह एक तरह से टार्चर है। पुलिस के जो लोग भी वहां ड्यूटी कर रहे हैं वह भी परेशान हो गए हैं। घंटों तक उन्हें भी मास्क लगाकर भीड़ में खड़े रहना पड़ रहा है। सोशल मीडिया में हेमंत के इस वीडियो को सैकड़ों लोग शेयर कर चुके हैं और कईयों ने इसमें कमेंट लिखकर समर्थन दिया है।

यह भी पढ़ें: Robotic Surgery: एम्स ऋषिकेश के यूरोलॉजी विभाग में रोबोटिक सर्जरी शुरू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.