Move to Jagran APP

चालान करने पर बिजली काटने की घुड़की, वीडियो वायरल Dehradun News

देहरादून में बाइक पर सीढ़ी लेकर जाते लाइनमैन का खतरनाक ड्राइविंग में चालान करने पर हंगामा खड़ा हो गया।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 03:36 PM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 03:36 PM (IST)
चालान करने पर बिजली काटने की घुड़की, वीडियो वायरल Dehradun News
चालान करने पर बिजली काटने की घुड़की, वीडियो वायरल Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। बाइक पर सीढ़ी लेकर जाते लाइनमैन का खतरनाक ड्राइविंग में चालान करने पर हंगामा खड़ा हो गया। चालान को लेकर लाइनमैन ने कहा कि वह अक्सर इस तरीके से सीढ़ी लेकर आते जाते रहे हैं, क्या कभी हादसे की कोई खबर आई। सीपीयू ने यह कहते हुए कोर्ट चालान कर दिया कि हादसा हुआ तो जिम्मेदार कौन होगा? इस पर एक लाइनमैन के साथ खड़े एक शख्स ने पुलिस विभाग की लाइन काटने तक की भी घुड़की दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। 

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार मंगलवार को एक लाइनमैन बाइक से बिंदाल चौक से होते हुए फॉल्ट ठीक करने जा रहा था। बाइक पर उसके पीछे बैठा व्यक्ति सीढ़ी लिए हुए था। चौक के पास बाइक को सीपीयू ने रोक लिया। कागजात दिखाने को कहने पर पता चला कि बाइक चला रहे शख्स के पास ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं है। सीपीयू ने इस तरह से सीढ़ी लेकर जाने को खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाने और डीएल न होने की धारा में कोर्ट का चालान कर दिया।

इस बात पर लाइनमैन और उसके साथी सीपीयू दारोगा से बहस करने लगे।

यह भी पढ़ें: खेत में खड़ी भैंसा बुग्गी का एमवी एक्ट में चालान, किसान बोला कोर्ट में लड़ूंगा केस

सीपीयू दारोगा ने कहा कि इससे हादसा हो सकता है। जबकि लाइनमैन का कहना था कि जब भी उन्हें कोई बुलाता है, इमरजेंसी ही होती है, ऐसे में उन्हें अक्सर इस तरह से सीढ़ी लेकर जाना पड़ता है। पुलिस भी उन्हें बुलाती है तो वह बिना देर किए आते हैं। लाइनमैन ने कहा कि क्या इससे पहले हादसे की खबर आई है। इस दौरान लाइनमैन का एक साथी सीपीयू पर अभद्र व्यवहार का आरोप लगाते हुए पुलिस महकमे की लाइन काट देने तक की धमकी देने लगा। 

यह भी पढ़ें: घंटाघर पर 15 ई-रिक्शा के चालान, एक सीज Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.