जागरण संवाददाता, उत्तरकाशी : पुलिस और एसओजी टीम ने पुरोला पेट्रोल पंप के निकट नौगांव रोड डोकरानी पुरोला निवासी अचपाल सिंह को 402 ग्राम और अनारकली निवासी डोकरानी पुरोला के पास से 1.301 किलोग्राम चरस बरामद की। दोनों चरस लेकर पुरोला से विकासनगर जा रहे थे। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया तथा एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष अशोक कुमार, उपनिरीक्षक मोहन कठैत, कांस्टेबल कुंवर सिंह, मनोज सिंह, शोहिला, अजय दत्त, सुनील जयाड़ा, अनिल तोमर, ओसाफ खान शामिल थे। पुलिस अधीक्षक पीके राय ने पुलिस टीम को दस हजार रुपये का नगद पुरस्कार दिया।

मोरी पुलिस ने 59 पेटी अवैध शराब पकड़ी

विधानसभा चुनाव के दौरान अवैध शराब की तस्करी चरम पर है। पुलिस ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मोरी के पास एक पिकअप बोलेरो गाड़ी से अंग्रेजी शराब की 59 पेटियां बरामद की।

सेक्टर मजिस्ट्रेट जबर सिंह असवाल के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने खड़े वाहन की जांच की तो शराब का जखीरा बरामद हुआ। वाहन को सीज कर दिया गया। मोरी थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस टीम में उपनिरीखक देवेंद्र पाल, कांस्टेबल चंद्रमोहन, पंकज लाल आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें- देहरादून में कूड़े के ढेर में मिला नवजात का शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस ने चोरी की बैटरी के आरोपित को तमंचे सहित पकड़ा

झबरेड़ा: झबरेड़ा थानाध्यक्ष विनोद थपलियाल ने बताया कि बेहड़ेकी सैदाबाद गांव के समीप पुलिस की ओर से चेङ्क्षकग अभियान चलाया था। इस दौरान पुलिस ने एक आरोपित को तमंचे एवं दो कारतूस के साथ पकड़ लिया। पूछताछ की गई तो आरोपित ने बताया कि अपने साथियों के साथ टावर से बैटरी चोरी करने का काम करता है। उसके साथियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर चोरी की दो बैटरी भी बरामद की है। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम कमेन्द्र निवासी थिथकी थाना मंगलोर बताया। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपित का चालान कर दिया।

यह भी पढ़ें- फर्जी इंस्टाग्राम आइडी बनाकर नाबालिग को किया ब्लैकमेल, होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म

Edited By: Sumit Kumar