Move to Jagran APP

Syed Mushtaq Ali T20 Trophy: टी-20 में मंगलवार को गुजरात से भिड़ेगी उत्तराखंड की टीम

सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में उत्तराखंड टीम अपना दूसरा मुकाबला गुजरात के साथ खेलेगी। इस मुकाबले को जीतकर सीरीज में पहली जीत दर्ज कर अंक तालिका में बढ़त बनाने के इरादे से उत्तराखंड की टीम मैदान में उतरेगी।

By Sunil NegiEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 07:45 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 07:45 PM (IST)
Syed Mushtaq Ali T20 Trophy: टी-20 में मंगलवार को गुजरात से भिड़ेगी उत्तराखंड की टीम
सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में उत्तराखंड टीम अपना दूसरा मुकाबला गुजरात के साथ खेलेगी

जागरण संवाददाता, देहरादून। सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में उत्तराखंड टीम अपना दूसरा मुकाबला गुजरात के साथ खेलेगी। इस मुकाबले को जीतकर सीरीज में पहली जीत दर्ज कर अंक तालिका में बढ़त बनाने के इरादे से उत्तराखंड की टीम मैदान में उतरेगी।

prime article banner

वडोदरा के मोतीबाग क्रिकेट ग्राउंड में मंगलवार को दोपहर 12 बजे से उत्तराखंड और गुजरात के बीच मुकाबला खेला जाएगा। उत्तराखंड का यह दूसरा मैच है। रविवार को वडोदरा ने उत्तराखंड को पहले मैच में पांच रन से शिकस्त दी थी। पहले मैच की खामियों पर काम कर उत्तराखंड दूसरे मैच को जीतने की इरादे से मैदान में उतरेगी। दूसरे मैच में कुछ खिलाड़ियों के बल्लेबाजी क्रम में बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

आरआर पाल एकेडमी ने दून स्ट्राइकर्स को हराया

अन्नपूर्णा कप में आरआर पाल क्रिकेट एकेडमी ने दून स्ट्राइकर्स क्रिकेट क्लब को नौ विकेट से हराकर अगले दौर में प्रवेश कर लिया है। आर्यन क्षेत्री क्रिकेट एकेडमी में चल रहे टूर्नामेंट में सोमवार को पहले खेलते हुए दून स्ट्राइकर्स ने 49.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 155 रन बनाए। दून स्ट्राइकर्स के लिए समीर ने सर्वाधिक 73 रन बनाए। आरआर पाल की ओर से विनय कापड़ी ने तीन और स्पर्श डोभाल ने दो विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरआर पाल क्रिकेट एकेडमी ने विनय कापड़ी की नाबाद शतकीय पारी 116 रन की बदौलत मुकाबले को 16.4 ओवर में ही 161 रन बनाकर नौ विकेट से जीत लिया। 

यह भी पढ़ें - Syed Mushtaq Ali T20 Trophy: कुनाल और दीक्षांशु की तूफानी पारी के बाद भी उत्तराखंड की हार

यह भी पढ़ें- डोईवाला में आलोक इलेवन ने जीता क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.