देहरादून, जेएनएन। सीनियर महिला टी-20 टूर्नामेंट के लिए उत्तराखंड की सीनियर टीम का चयन कर लिया गया है। इसमें सुनीता मधवाल को कप्तान बनाया गया है।

बीसीसीआइ के घरेलू सत्र में 14 अक्टूबर से सीनियर महिला टी-20 टूर्नामेंट शुरू होने जा रहा है। इसके लिए क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ने पहले तीन मैचों के लिए 15 सदस्यीय टीम घोषित कर दी है। छत्तीसगढ़ में शुरू हो रहे प्लेट ग्रुप के मुकाबलों में उत्तराखंड की पहली भिड़ंत मणिपुर से होगी। सीएयू के सचिव सचिव महिम वर्मा ने बताया कि पहले तीन मैचों के लिए टीम का चयन किया गया है। तीन खिलाड़ियों को स्टैंडबाय में रखा गया है।

ये है टीम : सुनीता मधवाल (कप्तान), अंजू तोमर, कंचन परिहार (विकेटकीपर), प्रीति भंडारी (विकेटकीपर), ममता कोठियाला, मेघा सैनी, नेहा मेहता, मनीषा प्रधान, राधा चंद, राघवी बिष्ट, रेखा, सपना चौधरी, सपना रानी, अमीषा बहुखंडी, रश्मि राय।

स्टैंडबाय : रितिका सुपियाल, नंदनी, पूजा बमराड़ा।

कोच : देवेंद्र सिंह, ट्रेनर : शिवा कोठारी, फिजियो : लावण्या, मैनेजर : मंजू भंडारी।

सीएयू कार्यकारिणी की पहली बैठक में बजट को मंजूरी

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड सीएयू की नई कार्यकारिणी की पहली बैठक में विभिन्न टूर्नामेंट समेत अन्य आयोजनों के लिए बजट को मंजूरी दी गई।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव महिम वर्मा ने बताया कि ईसी रोड स्थित एक होटल में एसोसिएशन की बैठक हुई। इसमें सत्र 2019-20 में टीमों के ट्रायल, सपोर्टिंग स्टाफ, कर्मचारियों के वेतन और अन्य खर्चों पर विचार किया गया। 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की इस सलामी जोड़ी में दिखी गांगुली और सहवाग की झलक

बैठक में मुद्दों को सर्वसम्मति से मंजूरी दी गई। इसके अलावा बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि एसोसिएशन के नए कार्यालय के लिए जगह तलाशी जाएगी। इसकी जिम्मेदारी उपाध्यक्ष संजय रावत और संयुक्त सचिव अवनीश वर्मा की दी गई है। दो सदस्यीय कमेटी तीन दिन में अपनी रिपोर्ट देगी। बैठक में सीएयू के अध्यक्ष जोत सिंह गुनसोला, सचिव महिम वर्मा, कोषाध्यक्ष पृथ्वी सिंह नेगी, काउंसलर दीपक मेहरा मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें: बीसीसीआइ के कार्यकारी अध्यक्ष बोले, जल्द भारतीय टीम में दिखेंगे उत्तराखंड के क्रिकेटर

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप