Move to Jagran APP

Uttarakhand News: बरसात में पहाड़ों पर सफर करना खतरनाक, टिहरी में शपथ लेने जा रहे ग्राम प्रधान की कार पर गिरा बोल्‍डर, मौके पर हुई मौत

Uttarakhand News उत्‍तराखंड में बरसात के मौसम में सफर करना खतरनाक है। आए दिन कोई ना कोई हादसे हो रहे हैं। आज ही टिहरी जनपद में गरखेत के पास कार पर बोल्‍डर गिरने से नव निर्वाचित प्रधान की मौत हो गई।

By Sunil NegiEdited By: Published: Wed, 06 Jul 2022 05:30 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jul 2022 10:06 PM (IST)
Uttarakhand News: बरसात में पहाड़ों पर सफर करना खतरनाक, टिहरी में शपथ लेने जा रहे ग्राम प्रधान की कार पर गिरा बोल्‍डर, मौके पर हुई मौत
टिहरी गढ़वाल के टटोर गांव के नव निर्वाचित प्रधान की कार के ऊपर बोल्डर गिरने से मौत हो गई।

संवाद सूत्र, नैनबाग (टिहरी गढ़वाल): जनपद टिहरी गढ़वाल के जौनपुर ब्लाक के टटोर गांव के नव निर्वाचित प्रधान की कार के ऊपर बोल्डर गिरने से मौत हो गई। कार में प्रधान के साथ तीन अन्य लोग भी सवार थे, जो सुरक्षित हैं।

loksabha election banner

बुधवार सुबह लगभग पौने दस बजे हुआ हादसा

बुधवार सुबह लगभग पौने दस बजे अगलाड़-थत्यूड़ मोटर मार्ग में गरखेत के पास थत्यूड़ की तरफ जा रही टाटा इंडिगो कार के ऊपर पहाड़ी से बोल्डर आ गिरा। हादसे में कार सवार 52 वर्षीय नव निर्वाचित ग्राम प्रधान प्रताप की मौके पर ही मौत हो गई।

कार सवार अन्‍य तीन लोगों को नहीं आई चोट

अभी हाल ही में ग्राम पंचायत में हुए उपचुनाव में प्रताप सिंह प्रधान पद पर निर्वाचित हुए थे। कार में सवार चालक अर्जुन सिंह व ग्राम पंचायत मरोड़ की नव निर्वाचित प्रधान नीतू व एक अन्य महिला पुष्पा देवी को कोई चोट नहीं आई।

स्थानीय निवासियों ने कार से अन्य ग्रामीणों को निकाला बाहर

हादसे के बाद स्थानीय निवासियों ने क्षतिग्रस्त कार से अन्य ग्रामीणों को बाहर निकाला। थत्यूड़ थानाध्यक्ष संजीव नेगी ने बताया कार सवार प्रधान प्रताप सिंह व नीतू शपथ लेने के लिए थत्यूड़ ब्लाक में जा रहे थे।

श्रीनगर गढ़वाल : सेंट्रो कार दुर्घटनाग्रस्त तीन घायल

खिर्सू से पहले कोठगी गांव के पास सेंट्रो कार अनियंत्रित होकर सड़क से लगभग 50 मीटर नीचे गिर गयी। जिससे कार में बैठे तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों घायलों को 108 एंबुलेंस सेवा की मदद से बेस अस्पताल भिजवाया।

बाजार चौकी प्रभारी रणवीर रमोला ने बताया कि इस कार दुर्घटना में घायल 49 वर्षीय प्रमोद बड़थ्वाल, 48 वर्षीय प्रकाश कुकशाल और 48 वर्षीय मनमोहन कंडवाल तीनों घमंडपुर कोटद्वार के रहने वाले हैं। कार से यह लोग कोटद्वार से नारायणबगड़ जा रहे थे।

श्रीनगर से आगे सिरोबगड़ और चमधार के पास भूस्खलन के कारण नेशनल हाईवे बंद रहने पर यातायात पौड़ी चुंगी से डायवर्ट कर खिर्सू-खेड़ाखाल रोड से भेजा जा रहा है। जिससे यह लोग भी खिर्सू खेड़ाखाल मार्ग से रुद्रप्रयाग की ओर जा रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.