Move to Jagran APP

शासन ने डा अरुण कुमार त्रिपाठी को जांच में दी क्लीन चिट, आयुर्वेद विवि के गुरुकुल परिसर के हैं प्राचार्य

आयुर्वेदिक एवं यूनानी सेवाओं के कार्यवाहक निदेशक पद पर रहते हुए डा अरुण कुमार त्रिपाठी पर लगे गड़बड़ी के आरोपों की जांच रिपोर्ट के बाद उन्हें क्लीन चिट दी गई है। डा त्रिपाठी वर्तमान में आयुर्वेद विश्वविद्यालय के गुरुकुल परिसर के प्राचार्य हैं।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Sat, 30 Oct 2021 02:38 PM (IST)Updated: Sat, 30 Oct 2021 02:38 PM (IST)
शासन ने डा अरुण कुमार त्रिपाठी को जांच में दी क्लीन चिट, आयुर्वेद विवि के गुरुकुल परिसर के हैं प्राचार्य
शासन ने डा अरुण कुमार त्रिपाठी को जांच में दी क्लीन चिट।

राज्य ब्यूरो, देहरादून। शासन ने आयुर्वेदिक एवं यूनानी सेवाओं के कार्यवाहक निदेशक पद पर रहते हुए डा अरुण कुमार त्रिपाठी पर लगे गड़बड़ी के आरोपों की जांच रिपोर्ट के बाद उन्हें क्लीन चिट दी है। डा त्रिपाठी वर्तमान में आयुर्वेद विश्वविद्यालय के गुरुकुल परिसर के प्राचार्य हैं। उन पर निदेशक पद पर रहते हुए आयुर्वेदिक औषधियों का नमूना फेल होने, सरकारी वाहन व पेट्रोल के दुरुपयोग संबंधी शिकायतों की शासन ने जांच कराई थी।

loksabha election banner

आयुष सचिव चंद्रेश कुमार ने बताया कि जांच अधिकारी मुख्यमंत्री के प्रभारी सचिव एसएन पांडे ने बीती 12 अक्टूबर को जांच रिपोर्ट उपलब्ध कराई है। रिपोर्ट में डा त्रिपाठी पर लगाए गए आरोपों की पुष्टि नहीं हो पाई है। शासन ने जांच रिपोर्ट के आधार पर डा त्रिपाठी के खिलाफ शिकायत को निराधार पाते हुए उसे निस्तारित किया गया है।

सीएम ने दी दिव्यांग खिलाड़ियों को शुभकामना

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ओपन पैरा बैडमिंटन चैंपियनशिप 2021 में हिस्सा लेने जा रहे खिलाड़ियों को जीत के लिए प्रेरित करते हुए शुभकामनाएं दी। शुक्रवार को पैरालिंपिक एसोसिएशन आफ हेंडीकैप्ड पीपल्स के सदस्यों ने पैरा बैडमिंटन खिलाड़ी प्रेम कुमार के नेतृत्व में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से सचिवालय में मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि पैरा खिलाड़ी दिव्यांगता की विषम परिस्थितियों को अपने अदम्य साहस एवं जीवटता के बल पर सफलता की मिसाल कायम कर युवाओं के प्रेरणा स्रोत बने हैं।

यह भी पढ़ें- अमित शाह ने उत्तराखंड में लान्च की घसियारी योजना, बोले- विषम परिस्थितियों में काम करने वाली महिलाओं को होगा लाभ

मुख्यमंत्री ने अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन फेडरेशन के तत्वावधान में 15 से 21 नवंबर तक युगांडा में आयोजित होने वाली ओपन पैरा बैडमिंटन चैंपियनशिप 2021 में हिस्सा लेने जा रहे उत्तराखंड पुलिस के जवान रुद्रपुर में कार्यरत सिपाही शरद चंद जोशी और झूलाघाट निवासी दशरथ सिंह खड़ायत को शुभकामनाएं दी।

यह भी पढें- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को काले झंडे दिखाने घंटाघर पहुंचे एनएसयूआइ कार्यकर्त्ता, पुलिस ने किया गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.