Move to Jagran APP

Uttarakhand Election 2022: कांग्रेस में शामिल होने की खबरों को भाजपा विधायक दिलीप रावत ने बताया निराधार, कहा- मैं भाजपा का सिपाही हूं

Uttarakhand Vidhan Sabha Election 2022 प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में दिलीप रावत ने कहा कि विरोधियों द्वारा षड्यंत्र के तहत इस तरह की अफवाहें फैलाई जा रहीं हैं। उन्होंने कहा कि वे भाजपा के सिपाही हैं।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 13 Jan 2022 12:35 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jan 2022 12:35 PM (IST)
Uttarakhand Election 2022: कांग्रेस में शामिल होने की खबरों को भाजपा विधायक दिलीप रावत ने बताया निराधार, कहा- मैं भाजपा का सिपाही हूं
कांग्रेस में शामिल होने की खबरों को भाजपा विधायक दिलीप रावत ने निराधार बताया।

राज्‍य ब्‍यूरो, देहरादून। लैंसडौन से भाजपा विधायक दिलीप रावत ने इंटरनेट मीडिया में चल रही उन खबरों को निराधार बताया है, जिनमें उनके कांग्रेस में शामिल होने की आशंका जताई जा रही थी। प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में रावत ने कहा कि विरोधियों द्वारा षड्यंत्र के तहत इस तरह की अफवाहें फैलाई जा रहीं हैं। उन्होंने कहा कि वे भाजपा के सिपाही हैं, हिंदूवादी नेता हैं। कांग्रेस अथवा कहीं और जाने का कोई प्रश्न ही नही उठता।

loksabha election banner

लैंसडौन क्षेत्र से भाजपा विधायक दिलीप रावत ने कहा कि वह भाजपा के हैं और भाजपा में ही रहेंगे। रावत ने यह बात इंटरनेट मीडिया में आई उन खबरों के परिप्रेक्ष्य में कही, जिनमें कहा गया कि वे कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। इंटरनेट मीडिया में अचानक यह खबर चली कि विधायक दिलीप रावत ने दिल्ली में कांग्रेस नेताओं से मुलाकात की है और वे कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। रावत की कैबिनेट मंत्री डा हरक सिंह रावत से चल रही तनातनी को इससे जोड़कर देखा गया। इस बारे में विधायक दिलीप रावत ने कहा कि वह कहीं नहीं गए। वह देहरादून में ही हैं। विरोधियों द्वारा षड्यंत्र के तहत इस प्रकार का दुष्प्रचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वह भाजपा के सच्चे सिपाही हैं और रहेंगे। किसी अन्य दल में जाने की वह सोच भी नहीं सकते।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.