Move to Jagran APP

Uttarakhand Crime News: देहरादून में 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

Uttarakhand Crime News देहरादून में एक 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित बिहार का रहने वाला है। कुछ दिन पहले ही देहरादून आया था।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2022 09:44 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2022 09:44 AM (IST)
Uttarakhand Crime News: देहरादून में 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार
12 साल बच्ची को बहला-फुसलाकर भगाने और फिर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है।

जागरण संवाददाता, देहरादून: 12 साल बच्ची को बहला-फुसलाकर भगाने और फिर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। गढ़ी कैंट क्षेत्र में मजदूरी करने वाले युवक ने इस घटना को अंजाम दिया है।

loksabha election banner

पीड़ि‍ता की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। बिहार का रहने वाला आरोपित युवक कुछ महीने पहले ही दून में मजदूरी करने आया था।

कैंट कोतवाली निरीक्षक शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि बीते 24 जून को एक महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। बताया कि उनकी 12 वर्षीय बेटी को पास में ही रहने वाला सुधीर नाम का युवक बहला-फुसलाकर भगा ले गया।

जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित और बच्ची की तलाश शुरू की। पुलिस ने बताया कि आरोपित मंगलवार रात सेंट ज्यूड्स चौक शिमला बाईपास रोड से गिरफ्तार किया गया। उसके कब्जे से बच्ची को भी बरामद किया गया।

आरोपित की पहचान सुधीर मंडल (19 वर्ष) निवासी विलवागाड पिपराड़ी जिला शिवभर, बिहार के रूप में हुई। आरोपित कुछ महीने पहले दून में मजदूरी करने के लिए आया था।

बच्ची के बयानों के आधार पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो की धारा भी बढ़ा दी गई। पुलिस ने कोर्ट में पेश कर आरोपित को जेल भेज दिया है। साथ ही पीड़ि‍ता का मेडिकल कराने के साथ ही मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज कराए जाएंगे।

रुड़की : सामूहिक दुष्कर्म मामले में चार हिरासत में, एसओजी कर रही पूछताछ

चलती कार में महिला और छह साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में एसओजी ने चार लोगों को हिरासत में लिया है। चारों से पूछताछ की जा रही है। माना जा रहा है कि गुरुवार को पुलिस मामले का पर्दाफाश कर सकती है।

सामूहिक दुष्कर्म के मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस पर काफी दबाव है। शासन-प्रशासन पूरे मामले की रिपोर्ट ले रहा है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने आरोपितों को चिह्नित भी किया है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस की चार टीमें आरोपितों की गिरफ्तारी को दबिश दे रही हैं।

पुलिस आरोपितों के काफी नजदीक तक पहुंच चुकी हैं। एसओजी ने चार युवकों को हिरासत में भी लिया है। युवकों से पूछताछ की जा रही है। वहीं, बच्ची को सिविल अस्पताल रुड़की में इलाज चल रहा है।

अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा. संजय कंसल ने बताया कि अस्पताल में बच्ची को देखने के लिए बड़ी संख्या में संगठन के लोग मिलने पहुंच रहे हैं, लेकिन किसी को भी बच्ची से मिलने नहीं दिया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.