राज्य ब्यूरो, देहरादून। सियासी गलियारों में बीते रोज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की कैबिनेट मंत्री यशपाल से नाश्ते पर मुलाकात चर्चा में रही तो अब कैबिनेट मंत्री डा हरक सिंह रावत के दावे से एक बार फिर से चर्चा शुरू हो गई है। रावत के अनुसार दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात में उन्होंने कैबिनेट मंत्री आर्य के मसले पर भी बात की।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बीते रोज सुबह अचानक यमुना कालोनी पहुंचे और कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य से मुलाकात की। इस दौरान नाश्ते की टेबल पर दोनों के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत हुई। बताया जा रहा है कि कैबिनेट मंत्री आर्य किसी विषय को लेकर नाराज चल रहे हैं। ऐसे में सियासी गलियारों में इस मुलाकात के तमाम निहितार्थ निकाले जाने लगे। हालांकि, बाद में मुख्यमंत्री धामी और मंत्री आर्य ने साफ किया कि यह शिष्टाचार मुलाकात थी। इसके लिए कोई निहितार्थ नहीं निकाले जाने चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि कहीं कोई नाराजगी नहीं है।

अब कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के मीडिया में आए बयान से एक बार फिर चर्चाओं का बाजार गरम होने लगा है। मंत्री हरक सिंह ने दावा किया कि मंत्री आर्य के मसले पर उन्होंने दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री से बातचीत की। शाह ने आर्य को याद भी किया है। रावत के अनुसार उन्होंने शुक्रवार को कैबिनेट की बैठक से पहले आर्य से बातचीत की थी। हालांकि, आर्य की नाराजगी किस बात को लेकर है, उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया। साथ ही कहा कि ऐसा कुछ नहीं है और हम सभी साथ हैं।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Politics: कांग्रेस में निष्कासितों की वापसी को होगा मंथन, 90 नेताओं से अपना पक्ष रखने को कहा

विधानसभा के सत्रावसान की अधिसूचना जारी

राजभवन ने विधानसभा के द्वितीय सत्र के सत्रावसान की घोषणा कर दी है। राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (सेनि) गुरमीत सिंह के आदेश से इस संबंध में अधिसूचना जारी कर दी गई है। गौरतलब है कि शुक्रवार को हुई कैबिनेट की बैठक में विधानसभा के द्वितीय सत्र के सत्रावसान का निर्णय लिया गया था।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस ने फूंका भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम का पुतला, राहुल गांधी पर टिप्पणी से हैं नाराज

Edited By: Raksha Panthri