Move to Jagran APP

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल बोले, प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश का आत्मविश्वास जागा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के सात साल पूरे होने पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत खदरी भट्टोंवाला चोपड़ाफार्म में सेवा ही संगठन मंत्र के तहत 350 मास्क और 250 सैनिटाइजर वितरित किए।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Sun, 30 May 2021 04:10 PM (IST)Updated: Sun, 30 May 2021 04:10 PM (IST)
विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल बोले, प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश का आत्मविश्वास जागा
प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश का आत्मविश्वास जागा।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के सात साल पूरे होने पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत खदरी, भट्टोंवाला, चोपड़ाफार्म में सेवा ही संगठन 'मंत्र के तहत 350 मास्क और 250 सैनिटाइजर वितरित किए। 

loksabha election banner

केंद्र सरकार के सात साल पूरे होने को देशभर में सेवा दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। एक लाख गांव में जनप्रतिनिधियों ने कोरोना संक्रमण से बचाव और रोकथाम के लिए सेवा कार्य किया जा रहा है। इसी कड़ी में विधानसभा अध्यक्ष ने खदरी, चोपड़ा फार्म और भट्टोंवाला में अलग-अलग विभिन्न कार्यक्रमों के तहत मास्क के साथ ही सैनिटाइजर वितरित किए। वहीं, अर्पित फाउंडेशन के माध्यम से चोपड़ाफार्म और भट्टोंवाला में 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को वैक्सीन भी लगवाई गई। 

विधानसभा अध्यक्ष ने इस अवसर पर पूरे ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत 51 हजार एन-95 मास्क और 25 हजार हैंड सैनिटाइजर वितरित किए जाने की शुरुआत भी की। उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी कोविड-19 के कारण भारत सहित समूचा विश्व पर गहरा प्रभाव पड़ा है। वहीं, पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने आम जनता को हर संभव राहत पहुंचाने का कार्य किया है। उनका कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देशवासियों ने चुनौतियों का डटकर सामना किया। उनके मार्गदर्शन में भारत का आत्मविश्वास जागा, आत्मनिर्भर भारत की राह बनी है। 

खदरी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कैप्टन रामप्रसाद रणकोटी, कमला नेगी, कुसुम जोशी, पदमा नैथानी, चोपड़ा फार्म आयोजित कार्यक्रम में अर्पित फाउंडेशन की अध्यक्ष हनी पाठक, राजेंद्र सिंह चौहान, भट्टोवाला में प्रधान दीपा राणा, हरपाल राणा, राकेश भट्ट, नीलम चमोली लोग उपस्थित थे। 

यह भी पढ़ें- बढ़ती महंगाई व बदहाल स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं का लगाया आरोप, कांग्रेस ने प्रदेशभर में सांकेतिक उपवास कर दिया धरना

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.