संवाद सहयोगी, डोईवाला। Uttarakhand Assembly Election 2022 उत्तराखंड में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे में आम आदमी पार्टी भी जनता के बीच पैठ बनाने की पूरी कोशिश कर रही है। पार्टी हर विधानसभा सीट पर रोजगार गारंटी कार्ड भरवा रही है। पार्टी के दावेदार भी पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने में जुटे हैं। डोईवाला विधानसभा में आप नेता गणेश कुड़ियाल ने केजरीवाल की दूसरी गारंटी योजना को आगे बढाते हुए नगर और ग्रामीण इलाकों में जाकर रोजगार गारंटी योजना के फार्म भरवाए। युवाओं को भी ये योजना खूब रास आ रही है।

आप नेता गणेश कुड़ियाल ने कहा कि उत्तराखंड में पहली बार आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ने जा रही है। कार्यकर्त्ता केजरीवाल की रोजगार गारंटी योजनाओं और दिल्ली के विकास माडल को जन- जन तक पहुंचा कर आम आदमी पार्टी के लिए समर्थन की अपील कर रहे हैं। रोजगार गारंटी के अंतर्गत रोजगार न मिलने तक बेरोजगार युवाओं को पांच हजार रुपये का मासिक भत्ता देने की योजना है। साथ ही उन्होंने कहा कि जनता इस बार आम आदमी पार्टी को समर्थन का मन बना चुकी है।

डोईवाला में आप की कैंपेनिंग कमेटी गठित

आम आदमी पार्टी ने 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर डोईवाला विधानसभा के लिए कैंपेनिं कमेटी का गठन किया है, जिसमें राजेश शर्मा को कमेटी का अध्यक्ष, प्यारा सिंह को उपाध्यक्ष, भजन सिंह को कोषाध्यक्ष, जसवीर सिंह और विजय पाठक को सचिव मनोनीत किया गया। इस अवसर पर महिला मोर्चा से शीतल देवी एवं सविता देवी को डोईवाला विधानसभा का महिला मोर्चा उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया। पार्टी के नेता राजू मौर्य की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में भानु प्रताप, दीपक शर्मा, कार्यालय प्रभारी मीनाक्षी रानी, प्रेमवती देवी, लाल सिंह और बाबूराम आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- पंजाब कांग्रेस प्रभारी पद से मुक्त होना चाहते हैं हरीश रावत, लिखा- उत्तराखंड के लिए नहीं दे पा रहा समय

Edited By: Raksha Panthri