जागरण संवाददाता, देहरादून : आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल (सेनि) ने नव परिवर्तन संवाद में कहा कि अगर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो कर्मचारियों की हर मांग को पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस की सरकार ने सरकारी कर्मचारियों का सम्मान नहीं किया।

कोठियाल ने कहा कि कर्मचारी वर्ग विषम परिस्थितियों में भी अपनी सेवाएं देते हैं। राज्य आंदोलन के दौरान भी कर्मचारियों ने अपने परिवार के भविष्य के लिए नौकरियां दांव पर लगाई। कहा कि मैं कर्मचारियों की तकलीफ को समझता हूं और इनका समाधान आसानी से निकाला जा सकता है। कर्मचारियों ने पिछले 21 साल भाजपा व कांग्रेस को दिए हैं, लेकिन एक मौका आम आदमी पार्टी को दीजिए, हम गारंटी देते हैं कि कर्मचारियों की सभी समस्याओं पर फुल स्टाप लगा देंगे। कहा कि हमने जो उत्तराखंड नव निर्माण का संकल्प लिया है, आपके प्यार व समर्थन से जरूर कामयाब होगा। उन्होंने सभी से आप को वोट देकर जिताने का आग्रह किया है।

राष्ट्र के लिए जरूर करें वोट

अजय कोठियाल ने राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि राष्ट्र के निर्माण के लिए वोट जरूर करें। कहा कि आपका एक वोट देश की दशा और दिशा बदल सकता है, खंडहर पड़े स्कूलों की दशा बदल सकता है। इस चुनाव में अपने वोट का प्रयोग दल या नेताओं के लिए नहीं उत्तराखंड के भविष्य के लिए करें।

यह भी पढ़ें- भाजपा से टिकट कटने पर विधायक राजकुमार ठुकराल ने दिया त्यागपत्र, लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव

आप ने जारी की प्रत्याशियों की चौथी सूची

आम आदमी पार्टी (आप) ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की चौथी सूची जारी कर दी है। इसमें दस प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की है।

आप के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया की ओर से जारी सूची में बदरीनाथ से भगवती प्रसाद मंडोली, कर्णप्रयाग से दयाल सिंह बिष्ट, रुद्रप्रयाग से किशोरी नंदन डोभाल, नरेंद्रनगर से पुष्पा रावत, प्रतापनगर से सागर भंडारी, चकराता से दर्शन डोभाल, हरिद्वार से संजय सैनी, रुड़की से नरेश प्रिंस, पिथौरागढ़ से चंद्रप्रकाश पुन्हेड़ा और गंगोलीहाट विधानसभा से बबिता चंद को प्रत्याशी घोषित किया है। मोहनिया ने कहा कि आप ने अब तक 61 उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है। कहा कि आप प्रत्याशी व कार्यकत्र्ता जनता के बीच जाकर आप की नीतियों से जनता को रूबरू करवा रहें हैं। उन्होने कहा कि जल्द ही अन्य नामों की घोषणा भी की जाएगी।

यह भी पढ़ें- जानिए किशोर उपाध्‍याय के बारे में, जो कांग्रेस छोड़ भाजपा में हुए शामिल; यहां से मिला टिकट

Edited By: Sumit Kumar