संवाद सहयोगी, मंगलौर (रुड़की): मंगलौर के मुंडियाकी गांव के पास ओवरटेक के प्रयास में दिल्ली से आ रही एक एंबुलेंस ट्राला से टकरा गई। हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हैं। हादसे में एंबुलेंस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। सभी घायलों को रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एंबुलेंस से ले जाया जा रहा था ऋषिकेश एम्स अस्पताल

हल्द्वानी निवासी गोपाल की तबीयत कुछ दिनों से खराब चल रही है। उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में उपचार दिलाया जा रहा था। शनिवार को गोपाल को देहरादून के एक अस्पताल की एंबुलेंस से ऋषिकेश एम्स अस्पताल ले जाया जा रहा था।

ट्राले को ओवरटेक करने के प्रयास में हुआ हादसा

शनिवार देर शाम जैसे ही एंबुलेंस मंगलौर में हाईवे स्थित मुंडियाकी गांव के पास पहुंची तो चालक ने आगे जा रहे एक ट्राले को ओवरटेक करने का प्रयास किया। इसी प्रयास में एंबुलेंस साइड से ट्राले से टकरा गई।

सभी घायलों को रुड़की के सिविल अस्पताल में कराया गया भर्ती

हादसे में गोपाल की मौत हो गई। जबकि चालक सुनील सिंह निवासी रामनगर, रायपुर देहरादून, मनोज बहुगुणा निवासी देहरादून और मृतक की पत्नी सुनीता घायल हो गए। हादसा देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। सभी घायलों को रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लक्सर : सांड की टक्कर से ग्रामीण की मौत

दल्लावाला गांव में सांड की टक्कर में ग्रामीण की मौत हो गई। थानाध्यक्ष खानपुर अरविंद रतूड़ी ने बताया कि थाना क्षेत्र के दल्लावाला गांव निवासी रोग सिंह को शनिवार को गांव में सांड ने टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायल को रुड़की अस्पताल भेजा, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम कराने के बाद मृतक के शव को उसके स्वजन को सौंप दिया गया।

Edited By: Sunil Negi