जागरण संवाददाता, विकासनगर: कोतवाली पुलिस ने अवैध खनन पर रोक लगाने के लिए सख्ती बढ़ा दी है। शनिवार को पुलिस ने यमुना में खनन के लिए जा रही ट्रैक्टर ट्राली व रेकी में प्रयुक्त बाइक को सीज कर दिया। पुलिस ने अवैध खनन में जुर्माने के लिए अलग से रिपोर्ट भी उच्चाधिकारियों को प्रेषित किया।

हरबर्टपुर चौकी प्रभारी हिमानी चौधरी के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम को सूचना मिली किी एक ट्रैक्टर ट्रॉली नदी में अवैध खनन के लिए जा रही है। उसके आसपास ही एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर है जो नदी में जाने से पूर्व रेकी कर रहा है। सूचना पर पुलिस टीम ने तत्परता से कार्यवाही की और मौके पर पहुंचकर यमुना नदी में अवैध खनन के लिए जा रहे वाहन को सीज किया। जबकि रेकी कर रहे युवक की बाइक को कागजात न होने के कारण सीज किया गया। वहीं दारोगा सनोज कुमार के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम को सूचना मिली की एक ट्रैक्टर ट्रॉली से नदी में अवैध खनन किया जा रहा है। पुलिस टीम ने छापेमारी की लेकिन आरोपित मौके से फरार हो लिए। पुलिस ने खनन से भरी ट्रैक्टर ट्राली को लावारिस में दाखिल किया।

-----------------

खुखरी के साथ गिरफ्तार

विकासनगर: कोतवाली की पुलिस ने एनफील्ड स्कूल के पास चेकिग के दौरान एक युवक को खुखरी के साथ दबोचा है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ शस्त्र अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया। कोतवाली के दारोगा सनोज कुमार के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने संदिग्ध व्यक्ति व वाहनों की चेकिग के दौरान एनफील्ड स्कूल के पास से खुखरी के साथ गिरफ्तार किया। आरोपित ने अपनी पहचान जगदीश पुत्र नंदलाल निवासी नवाबगढ़ के रूप में बताई।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021