देहरादून, जेएनएन। उत्तरांचल प्रेस क्लब की ओर से आयोजित अजय गौतम मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू हो गया है। टूर्नामेंट में यूपीसी लॉयंस और राइनो ने शानदार जीत से आगाज किया।

पुलिस लाइन स्टेडियम में मंगलवार से शुरू हुए टूर्नामेंट में यूपीसी लॉयंस और पैंथर्स के बीच उद्घाटन मैच खेला गया। यूपीसी पैंथर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 14 ओवर में सभी विकेट खोकर 82 रन बनाए। मनवर रावत ने सबसे ज्यादा 36 रन का योगदान दिया। लॉयंस के लिए महेश पांडे ने चार, अनिल डोगरा, नवीन कुमार और सुमन सेमवाल ने दो-दो विकेट चटकाए। 

जवाब में यूपीसी लॉयंस ने 9.5 ओवर में पांच विकेट खोकर 83 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया। महेश पांडे ने 26 और शैलेंद्र सेमवाल ने 16 रन बनाए। पैंथर्स के लिए राकेश रावत ने दो विकेट हासिल किए। महेश पांडे को मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

वहीं, दूसरा मैच यूपीसी राइनो और टाइगर्स के बीच खेला गया। टाइगर्स ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 149 रन बनाए। राजू पुशोला ने 67,  ठाकुर सिंह नेगी ने 25 और चंद्र प्रकाश पांडे ने 19 रन की पारी खेली। राइनो के लिए अंकित सिंह ने दो विकेट हासिल किए। जवाब में उतरी राइनो ने 19.4 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। संजय घिल्डियाल ने नाबाद 80, प्रवीन डंडरियाल ने 18, नागेंद्र नेगी ने 11 और हरीश कंडारी ने 11 रन बनाए।

यह भी पढ़ें: Khel Mahakumbh 2019: खुली तैयारियों की पोल, कांच-पत्थरों से भरे मैदान में नंगे पैर खेले खिलाड़ी

टाइगर्स के नवीन थलेड़ी ने तीन विकेट हासिल किए। इस मैच में संजय घिल्डियाल मैन ऑफ द मैच रहे। इससे पहले एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर टूर्नामेंट का शुभारंभ किया। इस अवसर पर क्लब अध्यक्ष विकास धूलिया भी मौजुद रहे।

यह भी पढ़ें: Cooch Bihar Trophy: उत्तराखंड और सौराष्ट्र के बीच खेला गया मैच रहा ड्रॉ

Posted By: Raksha Panthari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस