Move to Jagran APP

देहरादून: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का बयान, एकनाथ शिंदे वह व्यक्ति हैं, जिहोंने उद्धव ठाकरे के बंद कर दिए धंधे

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा क‍ि उद्धव ठाकरे का भविष्य को भी एकनाथ शिंदे ने बिगाड़ दिया है। उन्होंने कहा कि बीएमसी के चुनाव में मुंबई में अगला मेयर भाजपा और डिप्टी मेयर उनकी रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया का बनेगा।

By Sumit KumarEdited By: Published: Thu, 07 Jul 2022 05:36 PM (IST)Updated: Thu, 07 Jul 2022 05:36 PM (IST)
देहरादून: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का बयान, एकनाथ शिंदे वह व्यक्ति हैं, जिहोंने उद्धव ठाकरे के बंद कर दिए धंधे
महाराष्ट्र में चल रही राजनीतिक उठापटक पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का बयान सामने आया है।

राज्‍य ब्‍यूरो, देहरादून: महाराष्ट्र में चल रही राजनीतिक उठापटक पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का बयान सामने आया है। देहरादून में गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में उन्‍होंने कहा क‍ि एकनाथ शिंदे वह व्यक्ति हैं, जिहोंने उद्धव ठाकरे के किए धंधे बंद कर दिए हैं। उद्धव ठाकरे का भविष्य को भी एकनाथ शिंदे ने बिगाड़ दिया है। उन्होंने कहा कि बीएमसी के चुनाव में मुंबई में अगला मेयर भाजपा और डिप्टी मेयर उनकी रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया का बनेगा। बीएमसी के चुनाव में भाजपा प्रचंड बहुमत से जीतेगी। कहा कि महाराष्ट्र शिंदे सरकार के मंत्रिमंडल का जल्द विस्तार होगा, जिसमे एक मंत्री उनकी पार्टी से से भी बनेगा।

loksabha election banner

गोदियाल के कार्यकाल में बीकेटीसी में गड़बड़ी की शिकायतों की जांच होगी

बदरी-केदार मंदिर समिति (बीकेटीसी) के पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल के कार्यकाल में हुई कथित गड़बड़ी की शिकायतों की जांच होगी। बीकेटीसी के सदस्य आशुतोष डिमरी ने वर्ष 2012 से 2017 तक गोदियाल के कार्यकाल में वित्तीय अनियमितता का आरोप लगाते हुए कैबिनेट मंत्री डा धन सिंह रावत को शिकायती पत्र भेजा था। डा रावत ने मुख्य सचिव को पत्र लिखकर इस प्रकरण की जांच कराने को कहा है।

बीकेटीसी के सदस्य डिमरी का आरोप है कि पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल के कार्यकाल में भारी गड़बडिय़ां हुईं। इस दौरान समिति के दो अधिकारियों ने मंदिर अधिनियम का उल्लंघन करते हुए समिति के खजाने से धन लुटाया। आरोप लगाया गया है कि वर्ष 2015 में समिति की निधि से टिहरी जिले में सड़क बना दी गई, जबकि पोखरी में एक ऐसे मंदिर का पुनर्निर्माण कराया गया, जो समिति के अधीन ही नहीं था। ये कार्य बिना निविदा के कराए गए। शिकायती पत्र में तब बिना अनुमति के बीकेटीसी में भर्तियां करने, एक अवर अभियंता को दो वर्ष में अधिशासी अभियंता बनाने समेत अन्य प्रकरणों का उल्लेख भी किया गया है।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand News: पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा - मोदी सरकार के कार्यकाल में विश्व में बढ़ी भारत की साख


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.