देहरादून, जेएनएन। एक युवती ने अपने चाचा पर सात साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए प्रेमनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। इसके अलावा पीड़िता ने चाची पर भी धमकाने का आरोप लगाया है।

पुलिस के अनुसार, मामला कोतवाली क्षेत्र का है। युवती की इसी साल शादी हुई है। वह जब भी मायके जाती तो चाचा परेशान करता। इससे आजिज होकर युवती ने पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी। इसमें युवती ने बताया कि जब वह 16 साल की थी, तब चाचा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। यह सिलसिला कई दिन तक चलता रहा।

पीड़िता ने यह बात चाची को बताई तो वह उल्टा उसे ही धमकाने लगी। कहा कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो खुदकशी कर लेगी और उसे फंसा देगी। इस डर से पीड़िता चुप रही और चाचा उसका शोषण करता रहा। शादी के बाद भी चाचा ने परेशान करना बंद नहीं किया तो युवती ने पूरी आप बीती पति को बताई। पति ने हौसला बढ़ाया और पुलिस में शिकायत करने को कहा। एसओ प्रेमनगर धर्मेंद्र रौतेला ने बताया कि आरोपित चाचा और चाची के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

सिपाही पर दुष्कर्म के आरोप की जांच शुरू

काशीपुर के आइटीआइ थाना क्षेत्र की एक युवती ने पुलिस को तहरीर देकर कथित प्रेमी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपित उसके साथ पिछले पांच साल से दुष्कर्म कर रहा है। जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने उसे जिंदा जलाने की धमकी दे डाली। पीड़िता ने इस मामले में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग, सीएम, डीजीपी आदि को शिकायती पत्र भेजा है।

यह भी पढ़ें: नाबालिग से दुष्कर्म मामले में दोषी को 10 साल की सजा Dehradun News

पीड़िता ने अधिवक्ता संजीव आकाश के माध्यम से थाना आइटीआइ में दी तहरीर में बताया कि वह जब कक्षा नौ में पढ़ती थी तब उसकी दोस्ती बरखेड़ा पांडे निवासी युवक से हुई। यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। उसने जून 2016 में उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में आरोपित की उत्तराखंड पुलिस में नौकरी लग गई। वर्तमान में वह देहरादून पीएसी में तैनात है।

यह पढ़ें: पिता ने नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, भाई ने लिखाई रिपोर्ट; आरोपित फरार Dehradun News

देहरादून में एक युवती ने अपने चाचा पर सात साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए प्रेमनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

Posted By: Sunil Negi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस