Move to Jagran APP

UKSSSC Paper Leak नकल माफिया विपिन बिहारी की एक करोड़ की संपत्ति होगी जब्त, 24 सदस्यों पर कार्रवाई की तैयारी

UKSSSC Paper Leak उत्तराखंड पुलिस की एसटीएफ ने UKSSSC भर्ती परीक्षा में नकल माफिया आरएमएस कंपनी के सुपरवाइजर आरोपित बिपिन बिहारी की एक करोड़ रुपए की चल अचल संपत्ति का आकलन किया है। आरोपितों की संपत्ति को गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत सीज करने की कार्रवाई भी की जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Wed, 29 Mar 2023 05:37 PM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2023 05:37 PM (IST)
UKSSSC Paper Leak नकल माफिया विपिन बिहारी की एक करोड़ की संपत्ति होगी जब्त, 24 सदस्यों पर कार्रवाई की तैयारी
UKSSSC Paper Leak नकल माफिया विपिन बिहारी की एक करोड़ संपत्ति होगी जब्त : जागरण

देहरादून, जागरण संवाददाता: उत्तराखंड पुलिस की एसटीएफ ने UKSSSC भर्ती परीक्षा में नकल माफिया आरएमएस कंपनी के सुपरवाइजर आरोपित बिपिन बिहारी की एक करोड़ रुपए की चल अचल संपत्ति का आकलन किया है।

prime article banner

एसएसपी आयुष अग्रवाल ने बताया की पेपर लीक मामले में एसटीएफ की ओर से गिरोह के 24 सदस्यों के खिलाफ गैंगस्टर में विवेचना की जा रही है। इसमें आरोपितों की चल अचल संपत्ति को भी गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत सीज करने की कार्रवाई भी की जा रही है।

संपत्तियों का आकलन कर जब्तीकरण की कार्रवाई

अब तक इस गैंग के 7 सदस्यों हाकम सिंह, अंकित रमोला, चंदन मनराल, जय जीत दास, मनोज जोशी, दीपक शर्मा और केंद्र पाल की संपत्तियों का आकलन कर जब्तीकरण की कार्रवाई के लिए जिलाधिकारी देहरादून को रिपोर्ट भेजी गई है।

इसमें से जिलाधिकारी देहरादून की ओर से आरोपित चंदन मनराल, हाकम सिंह, अंकित रमोला और जय जीत दास की संपत्ति कुर्क कर ली गई है, अन्य के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK