Move to Jagran APP

उत्तराखंड क्रांति के नेता से मारपीट, क्रॉस मुकदमा दर्ज

उत्तराखंड क्रांति दल के नेता से कुछ लोगों ने मारपीट कर दी। नेता ने मामले को लेकर मुकदमा दर्ज करा दिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 05:00 PM (IST)Updated: Mon, 10 Sep 2018 05:00 PM (IST)
उत्तराखंड क्रांति के नेता से मारपीट, क्रॉस मुकदमा दर्ज
उत्तराखंड क्रांति के नेता से मारपीट, क्रॉस मुकदमा दर्ज

देहरादून, [जेएनएन]: मोहकमपुर फ्लाईओवर पर बेरिकेडिंग न किए जाने पर वहां काम कर रहे लोगों से आपत्ति जताना डेमोक्रेटिक उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय प्रवक्ता को भारी पड़ गया। फ्लाईओवर पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड के बुलाने पर मौके पर पहुंचे 15-20 लोगों ने उनके साथ मारपीट की और अपशब्द भी कहे। मामले में केंद्रीय प्रवक्ता की ओर से नेहरू कॉलोनी कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है। वहीं, मामले को लेकर क्रॉस एफआइआर भी दर्ज की गर्इ।

loksabha election banner

डेमोक्रेटिक यूकेडी के केंद्रीय प्रवक्ता अन्नू पंत निवासी माता मंदिर कॉलोनी रविवार भोर  दिल्ली से देहरादून आ रहे थे। भोर के धुंधलके में उन्होंने गाड़ी निर्माणाधीन मोहकमपुर फ्लाईओवर पर चढ़ा दी। हालांकि फ्लाईओवर पर थोड़ा आगे बढ़ने पर उन्हें अहसास हुआ कि वह वह गलत आ गए हैं। गाड़ी रोककर थोड़ा आगे बढ़े तो देखा कि फ्लाईओवर पर अभी काम चल रहा है। इसके बाद उन्होंने गाड़ी बैक की और वहां मौजूद गार्ड के पास पहुंचे। उन्होंने कहा कि इस पर बैरियर आदि लगा दें, ताकि कोई और फ्लाईओवर न चढ़े। गार्ड ने उनकी बातों को नजरअंदाज कर दिया।

इस पर अन्नू पंत ने पुलिस को मामले की जानकारी देने की बात कही तो गार्ड ने फोन कर कई लोगों को बुला लिया। अन्नू पंत का आरोप है कि इन लोगों ने उनकी बातों को गंभीरता से लेने के बजाय उन पर हमला कर दिया और बीचबचाव को आए उनके दो परिचितों से भी हाथापाई कर दी। अन्नू पंत ने बताया कि जब इस मामले की शिकायत लेकर वह नेहरू कॉलोनी गए तो वहां पहले तो मुकदमा दर्ज करने से ही मना कर दिया। बाद में उच्चाधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इंस्पेक्टर राजेश शाह ने बताया कि मामले में फ्लाईओवर के सिक्योरिटी गार्ड बंटी की ओर से भी मारपीट की तहरीर दी गई है। मामले में क्रॉस एफआइआर दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें: महिला पुलिसकर्मी ने दिखाया वर्दी का रौब, दुकानदार को जमकर पीटा

यह भी पढ़ें: डीएवी में छात्रों के गुटों में मारपीट, एक का सिर फूटा

यह भी पढ़ें: घर लौट रहे मेडिकल स्टोर संचालक से मारपीट, मुकदमा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.