Move to Jagran APP

नकाबपोश युवकों ने महिला को घेर की बदसलूकी, हंगामा Dehradun News

किद्दूवाला के समीप दो नकाबपोश युवकों ने महिला को घेर लिया। कुछ ही सैकेंड में दो अन्य युवक भी वहां पहुंच गए।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Fri, 28 Feb 2020 05:16 PM (IST)Updated: Fri, 28 Feb 2020 05:16 PM (IST)
नकाबपोश युवकों ने महिला को घेर की बदसलूकी, हंगामा Dehradun News
नकाबपोश युवकों ने महिला को घेर की बदसलूकी, हंगामा Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। रायपुर थाना क्षेत्र में पड़ने वाले किद्दूवाला के समीप दो नकाबपोश युवकों ने महिला को घेर लिया। कुछ ही सैकेंड में दो अन्य युवक भी वहां पहुंच गए। नकाबपोश युवकों ने महिला के साथ बदसलूकी शुरू कर दी। इससे महिला घबरा गई और चीखने-चिल्लाने लगी। महिला का शोर सुनकर वहां से गुजर रहे लोगों की नजर युवकों पर पड़ी और लोग उनकी ओर दौड़ पड़े। लोगों को आता देख आरोपित महिला को छोड़कर भाग गए। लोगों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह उनके हाथ नहीं आए। 

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, क्षेत्र निवासी एक महिला अपने घर की ओर जा रही थी। इसी बीच मुंह पर नकाब पहने दो युवक उसे घेरने की कोशिश करने लगे। महिला चिल्लाई तो वहां से गुजर रहे लोग उनकी ओर दौड़ पड़े। लोगों को आता देख चारों युवक वहां से फरार हो गए। बाद में घर पहुंची महिला ने अपने स्वजनों को घटना की जानकारी दी। स्थानीय पार्षद पूजा नेगी के साथ स्वजन रायपुर थाने पहुंचे और घटना की शिकायत की। 

उन्होंने पुलिस को बताया कि वारदात के बाद से महिला दहशत में है। थाना प्रभारी अमरजीत सिंह ने सभी को कार्रवाई का आश्वासन दिया। उन्होंने बताया कि मौके पर लगे सीसीटीवी की फुटेज चेक की जा रही है। आरोपितों को किसी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। साथ ही महिला से भी आरोपित के हुलिए के बाबत जानकारी ली जा रही है।

महिला हेल्प लाइन की कार्रवाई से कराया अवगत 

महिलाओं और पुलिस के बीच आपसी सामंजस्य बनाने के उद्देश्य से जीजीआइसी राजपुर रोड में गोष्ठी आयोजित की गई। इस दौरान जनपद में स्थापित महिला हेल्प लाइन 112 और महिला सेल 1090 के बारे में जानकारी दी गई। एसपी क्राइम जगदीश चंद्र की अध्यक्षता में गोष्ठी आयोजित की गई। इस मौके पर सीओ नेहरू कॉलोनी पल्लवी त्यागी ने बताया कि महिला सुरक्षा से जुड़े हेल्पलाइनों के प्रचार-प्रसार और आपसी समन्वय मजबूत बनाने के लिए गोष्ठी आयोजित की गई है।

यह भी पढ़ें: राजस्व कर्मियों से मारपीट मामले में सभी सात आरोपित दोषमुक्त, छह साल पुराना है मामला

उन्होंने बताया कि महिलाओं को डायल 112 और 1090 पर किस तरह सुरक्षा प्रदान की जा सकती है। कार्यक्रम के दौरान प्रभारी निरीक्षक एसओजी ने ऐश्वर्य पाल और महिला हेल्पलाइन प्रभारी ज्योति चौहान ने अपनी कार्यप्रणाली के बारे में बताया। इस दौरान जीजीआइसी राजपुर रोड की प्रधानाचार्य समेत स्कूल की शिक्षिकाएं आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: वाहन पार्किंग को लेकर हुआ विवाद, ताना तमंचा; मुकदमा दर्ज Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.