Move to Jagran APP

दो हजार का नकली नोट चला रही दो महिलाएं गिरफ्तार

दुकानों में दो हजार रुपये के नकली नोट चला रही दो महिलाओं को स्थानीय व्यापारियों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। उनकी एक साथी फरार हो गई।

By BhanuEdited By: Published: Tue, 26 Sep 2017 12:12 PM (IST)Updated: Tue, 26 Sep 2017 08:46 PM (IST)
दो हजार का नकली नोट चला रही दो महिलाएं गिरफ्तार
दो हजार का नकली नोट चला रही दो महिलाएं गिरफ्तार

देहरादून, [जेएनएन]: स्थानीय दुकानदारों की मदद से कोतवाली पुलिस ने बाजार में दो हजार के नकली नोट चलाने वाले एक गिरोह की दो महिला सदस्यों को गिरफ्तार किया है। हालांकि, इस दौरान एक महिला फरार होने में कामयाब रही। पुलिस के मुताबिक महिलाएं दो हजार के दो नकली नोट बाजार में चला चुकी थीं, जबकि एक दो हजार का नकली नोट उनके पास बरामद हुआ है। 

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक सुबह सहारनपुर क्षेत्र स्थित एक दुकान में तीन महिलाएं खरीददारी के लिए पहुंची। इससे पहले वह दो दुकानों से कुछ सामान खरीद चुकी थीं और दोनों जगह महिलाओं ने दो हजार रुपये का नोट दिया। 

तीसरी दुकान पर भी उन्होंने कुछ सामान खरीदने के बाद दुकानदार को दो हजार का नोट थमा दिया। शक होने पर दुकानदार ने नोट चेक किया तो वह नकली निकला। दुकानदार ने जैसे ही महिलाओं से नोट नकली होने की बात कही, वह भागने लगीं। 

इसी बीच जिन दुकानों पर महिलाएं नकली नोट चला चुकी थीं, उनके स्वामी भी वहां पहुंच गए। दुकानदारों ने महिलाओं के भागने की सूचना पास ही खड़े सीपीयू जवानों को दी। इसके बाद सीपीयू जवानों ने दो महिलाओं को पकड़ लिया, जबकि तीसरी महिला भाग निकली। एक महिला मूल रूप से बिहार, जबकि दूसरी दिल्ली की रहने वाली बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: फर्जी कॉल सेंटर से युवाओं को ठगने वाले तीन शातिर गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: कनाडा भेजने के नाम पर 7.50 लाख रुपये ठगे, मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें: शिक्षक भर्ती घोटालाः बीईओ ने चार फर्जी शिक्षकों के खिलाफ दी तहरीर 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.