संवाद सहयोगी, विकासनगर। सहसपुर से विकासनगर में कूड़ा बीनने आई दो किशोरियां एक साथ लापता हो गईं। नाते रिश्तेदारी में तलाश करने के बाद उनके स्वजनों ने कोतवाली में तहरीर दी और बाड़वाला के एक युवक पर शक जताया है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर दोनों किशोरियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस एक किशोरी के मोबाइल फोन को भी ट्रेस कर रही है। सहसपुर से प्रतिदिन की तरह सोमवार को 17 व 15 साल की दो किशोरियां अपने जीजा के साथ कूड़ा बीनने के लिए विकासनगर आईं थीं। जीजा जीवनगढ़ की तरफ कूड़ा बीनने चला गया, जबकि किशोरियां विकासनगर क्षेत्र में ही कूड़ा बीन रही थीं। कूड़ा बीनने के बाद जब दोनों घर नहीं पहुंची तो जीजा ने दोनों को नाते रिश्तेदारी व अन्य संभावित स्थानों पर तलाश किया, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। किशोरियों के जीजा ने कोतवाली में तहरीर दी और उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई।

कोतवाल के निर्देश पर चौकी प्रभारी बाजार अर्जुन सिंह गुसाईं ने किशोरियों के पास मौजूद एक मोबाइल नंबर को ट्रेस करना शुरू किया है। शिकायतकर्त्‍ता ने बाड़वाला के एक युवक पर किशोरियों को गायब करने का शक जाहिर किया है, पुलिस शक के आधार पर युवक को तलाश रही है। कोतवाल राजीव रौथाण के अनुसार गुमशुदगी दर्ज कर दोनों की तलाश कराई जा रही है। 

छेड़खानी का लगाया आरोप

कोतवाली में दी तहरीर में महिला ने एक व्यक्ति पर उसके साथ छेड़खानी का आरोप लगाया है। महिला ने कहा कि वह कपड़े की दुकान चलाती है। एक दंपती ने उससे 20 हजार रुपये का सामान उधार लिया था। जिसका भुगतान एक माह के भीतर करने की बात उन्होंने की थी। महिला का आरोप है कि कुछ समय बीत जाने के बाद जब उसने अपने रुपये मांगने शुरू किए तो व्यक्ति टाल-मटोल करने लगा। कई दिनों तक उसके घर के चक्कर काटने के बाद भी उसने रुपये नहीं दिए। महिला का आरोप है कि इस बीच उसने रुपये देने के बहाने उसे विकासनगर बाजार में बुलाया व कहने लगा कि वह किसी महिला समूह से रुपये लेकर दे देगा। आरोप है कि अपने साथ स्कूटर पर बैठा कर एक सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ छेड़खानी करने लगा। महिला का कहना है कि उसने बामुश्किल वहां से भागकर अपनी इज्जत बचाई। महिला ने पुलिस से आवश्यक कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें-नाबालिग को बहला फुसलाकर ले गया था पुरोला, किया दुष्कर्म; ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021